main page

कोरोना संकट में मजदूरों की सहायता में जुटे प्रकाश राज, रोज 500 से ज्यादा लोगों को खिला हैं खाना

11 May, 2020 02:11:15 PM

पूरा विश्व इन दिनों कोरोना संकट से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में सबसे ज्यादा दिक्कत प्रवासी मजदूरों को आ रही हैं, जिनके पास खाने के लिए राशन भी नहीं है। ऐसे समय में देश की सरकार और महान हस्तियां हर संभव तरीके से लोगों की सहायता कर रही हैं। इसी बीच एक्टर और प्रोड्यूसर प्रकाश राज इस जंग में ज्यादा प्रभावित प्रवासी मजदूरों का मदद के लिए आगे आएं हैं। साथ ही उन्होंने अन्य लोगों से भी उनकी मदद के करने के लिए अपील की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पूरा विश्व इन दिनों कोरोना संकट से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में सबसे ज्यादा दिक्कत  प्रवासी मजदूरों को आ रही हैं, जिनके पास खाने के लिए राशन भी नहीं है। ऐसे समय में देश की सरकार और महान हस्तियां हर संभव तरीके से लोगों की सहायता कर रही हैं। इसी बीच एक्टर और प्रोड्यूसर प्रकाश राज इस जंग में ज्यादा प्रभावित प्रवासी मजदूरों का मदद के लिए आगे आएं हैं। साथ ही उन्होंने अन्य लोगों से भी उनकी मदद के करने के लिए अपील की है। 

Bollywood Tadka
हाल ही में प्रकाश ने बताया कि वो आए दिन करीब 500 लोगों को भोजन करवा रहे हैं। इसके लिए वो अपने घर की फसल का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा, ''प्रवासी मजदूर सड़कों पर हैं, मेरे खेतों से रोज 500 से ज्यादा लोगों को खाना बनाकर बांटा जा रहा है..ये प्रकाश राज फाउंडेशन की पहल है, ऐसे में प्रवासियों को मजबूर न होने दें, मानवता के लिए कोई रास्ता निकालें #JustAsking.''

Bollywood Tadka
ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रकास जरूरतमंदों के लिए आगे आए हों। इससे पहले भी कई बार वो लोगों की मदद कर चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वो लोन लेकर भी जरूरतमंदों की मदद करेंगे।

Bollywood Tadka

 


Prakash Rajhelpingmigrant laborersCoronacrisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...