main page

हैदराबाद में हुए Animal के प्री-रिलीज़ event में पहुंचे Mahesh Babu और SS Rajamouli ने लगाए चार चांद

Updated 28 November, 2023 10:04:25 AM

फिल्म के कलाकार- अनिल कपूर, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, निर्माता भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा के साथ प्रणय रेड्डी वांगा और शिव चानना भी इस ग्रैंड इवेंट में मौजूद थे।

मुंबई। एनिमल हर गुजरते दिन के साथ एक नई ऊंचाई पर पहुंच रही है, और अब हैदराबाद में प्री-रिलीज़ इवेंट के साथ, टीम ने चीजों को एक लेवल ऊपर ले लिया है। फिल्म के कलाकार- अनिल कपूर, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार, मनमौजी फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली और सुपरस्टार महेश बाबू के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए। यह देश भर के सिनेमा प्रेमियों के लिए एक आदर्श क्षण था क्योंकि सभी दिग्गजों को एक ही छत के नीचे देखना दुर्लभ है।

डांस परफॉर्मेंस और फिल्म के गानों के प्रभावशाली प्रदर्शन से लेकर, एक्टर्स द्वारा कुछ मधुर वीडियो के माध्यम से अपने सफर को फिर से दिखाने तक, इस कार्यक्रम में सब कुछ था। लेकिन यह ग्रैंड इवेंट तब और बड़ा हो गया जब महेश बाबू और एसएस राजामौली कलाकारों में शामिल हुए और उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल के बारे में कुछ बातें कहीं।

एनिमल इस वर्ष की सबसे बड़ी कृति है, जिसकी इस वर्ष आवश्यकता है, और दिग्गजों की उपस्थिति ने इसे और भी बड़ा बना दिया है, जिससे फिल्म के प्रति प्रत्याशा बढ़ गई है।

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल का समर्थन किया है। यह फिल्म क्राइम ड्रामा शैली में है और 1 दिसंबर 2023 को दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाने का वादा करती है।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Mahesh BabuSS RajamouliAnimalPre Release event

loading...