main page

प्रेग्नेंट दीया मिर्जा के चेहरे और होठों पर गंभीर चोट के निशान, एक्ट्रेस की ये तस्वीर देख घबराए फैंस

Updated 22 May, 2021 08:44:28 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपने पहले प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी में दीया अपना पूरा ख्याल रख रही है। उन्हें अक्सर रेगुलर चैकअप के लिए कल्निक के बाहर देखा जाता है। इसी बीच प्रेग्नेंट दीया मिर्जा की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देख हर कोई हैरान और चिंतित हो गया है। वैसे दीया ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह बर्फीली वादियों में नदी किनारे आंखें बंद करके बैठे दिख रही है। उनकी इसी तस्वीर ने फैंस को परेशान कर दिया है। दरअसल, शेयर की इस तस्वीर में दीया के चेहरे, हो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपने पहले प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी में दीया अपना पूरा ख्याल रख रही है। उन्हें अक्सर रेगुलर चैकअप के लिए कल्निक के बाहर देखा जाता है। इसी बीच प्रेग्नेंट दीया मिर्जा की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देख हर कोई हैरान और चिंतित हो गया है। वैसे दीया ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह बर्फीली वादियों में नदी किनारे आंखें बंद करके बैठे दिख रही है।

Bollywood Tadka

लेकिन उनकी इसी तस्वीर ने फैंस को परेशान कर दिया है। दरअसल, शेयर की इस तस्वीर में दीया के चेहरे, होंठ और हाथों पर चोटें नजर आ रही हैं जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के लगातार कमेंट करते हुए उनसे उनका हाल पूछ रहे हैं। दीया मिर्जा की यह फोटो देखकर उनके फैंस को लगा कि एक्ट्रेस को चोट लग गई है। ऐसे में टेंशन में आकर एक्ट्रेस के फैन उनसे उनका हाल पूछने लगे।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा- 'मेडिटेशन बहुत ही शक्तिशाली है। काश, हर व्यक्ति इसकी ताकत को समझ पाता। यह जिंदगी बदल देनेवाला है। चाहे मैं घर पर रहूं या काम पर मेडिटेशन हर जगह मेरे रूटीन का हिस्सा है।' एक्ट्रेस के कैप्शन से साफ है कि उनकी ये चोट असली नहीं है। यह दीया मिर्जा की बीटीएस यानी बिहाइंड द सीन तस्वीर है, जो उनकी वेब सीरीज काफिर के सेट की है। इस तस्वीर को दीया नेमेडिटेशन डे के मौके पर शेयर किया।

Bollywood Tadka


बता दें कि दीया मिर्जा ने फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी की थी। शादी के डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं अक्सर वो अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। दीया आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं जिसमें तापसी पन्नू ने लीड रोल प्ले किया था।

Content Writer: Smita Sharma

pregnantdia mirzabruisesvaibhav rekhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...