main page

प्रेग्नेंट रुबीना को मिला किन्नरों का आशीर्वाद,कपल की उतारी नजर, बोले- हम फिर आएंगे, बेटा हो या बेटी...

Updated 17 October, 2023 01:54:06 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इस समय अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं। रुबीना शादी के 5 साल बाद मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नहीं थक रहीं। अब हाल ही में रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लाॅग शेयर किया। इस ब्लाॅग के जरिए उन्होंने अपने फैंस को उनके घर आए खास गेस्ट से मिलवाया। ये गेस्ट और कोई नहीं बल्कि किन्नर समाज के लोग थे जो यहां कपल को आशीर्वाद देने आए थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इस समय अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं। रुबीना शादी के 5 साल बाद मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नहीं थक रहीं।

Bollywood Tadka

अब हाल ही में रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लाॅग शेयर किया। इस ब्लाॅग के जरिए उन्होंने अपने फैंस को उनके घर आए खास गेस्ट से मिलवाया। ये गेस्ट और कोई नहीं बल्कि किन्नर समाज के लोग थे जो यहां कपल को आशीर्वाद देने आए थे।

Bollywood Tadka

किन्नर समाज की अन्नू के साथ उनकी एक और साथी आई थी। उन्होंने बताया कि वे रुबीना की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर काफी खुश हैं।

Bollywood Tadka

रुबीना ने अपने हाथों से अपने गेस्ट के लिए खाना बनाया। स खास गेस्ट आए। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ब्लाॅग में दी।

Bollywood Tadka

किन्नर समाज के लोगों ने पूड़ी, हलवा और आलू का मजा लिया। जाते समय किन्नरों ने कपल को आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा बच्चा होने के बाद वे फिर आएंगे। अन्नू ने कहा-बेटा हो या बेटी। दोनों स्वस्थ हों। 

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

pregnantrubina dilaikBlessingskinnar samazBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...