main page

प्राइम वीडियो ने यशराज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर Tiger 3 के ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर का किया एलान

Updated 07 January, 2024 02:11:26 PM

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं।

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने आज वाईआरएफ की हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर टाइगर 3 के ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर का एलान किया है। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म प्राइम मेंबरशिप में लेटेस्ट एडिशन है, जो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के अन्य ग्लोबल सुपर-हिट फिल्मों, जैसे कि पठान, वॉर, एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है के साथ शामिल हो गई है, जो फिलहाल प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहे हैं।

 

प्राइम वीडियो ने टाइगर 3 के ग्लोबल प्रीमियर का एलान
'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद टाइगर 3 फेमस टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म की कहानी टाइगर (सलमान खान), उसकी साथी जोया (कैटरीना कैफ) और एक असंतुष्ट आतंकवादी आतिश रहमान (इमरान हाशमी) के इर्द-गिर्द घूमती है। ख़तरा एक चुनौतीपूर्ण व्यक्तिगत मोड़ लेता है क्योंकि टाइगर को एक मुश्किल फैसले का सामना करना पड़ता है - उसे अपने देश या अपने परिवार की रक्षा करने के बीच किसी एक को चुनना होता है।

 

प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और कंटेंट लाइसेंसिंग हेड मनीष मेंघानी ने कहा, “प्राइम वीडियो में, हम यशराज फिल्म्स की गतिशील फिल्मों के होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। टॉप लेवल के मनोरंजन के रूप में, हम उनकी कहानियों को भारत और दुनिया भर के ग्राहकों और प्रशंसकों तक ले जाने में सक्षम होने के लिए रोमांचित हैं। ”  उन्होंने आगे कहा, “हमारी यशराज फिल्म्स के साथ एक लंबी और सफल साझेदारी रही है और सालों से हम भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे सफल फिल्मों का गड़ रहे हैं - चाहे वह सिलसिला हो या दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का एवरग्रीन रोमांस हो या धूम फ्रेंचाइजी का रोमांच हो। पिछले साल की शुरुआत में, हमने भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट में से एक, पठान का प्रीमियर किया था, और अब हम वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स, टाइगर 3 के साथ एक और सुपर-हिट लाने के लिए रोमांचित हैं। यह साल की एकदम सही शुरुआत है! ”

 

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा, “टाइगर फ्रैंचाइज़ी और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा आईपी बन रहा है, इन फ्रैंचाइज़ी में सबसे बड़े सितारे आ रहे हैं। टाइगर की लिगेसी हर किस्त के साथ और मजबूत होती गई है। उन्होंने, “हम रोमांचित हैं कि प्राइम वीडियो के साथ हमारा रिश्ता इतना उपयोगी साबित हुआ है, हमारे सबसे पसंदीदा टाइटल इस सर्विस पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं। आज टाइगर 3 का प्रीमियर होने के साथ, मुझे खुशी है कि हम अपने दर्शकों को उनकी सुविधानुसार डिवाइस पर अपने परिवार के साथ इस फिल्म का आनंद लेने का मौका दे पा रहे हैं!”

तो आज से, टाइगर 3 भारत में और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में तमिल और तेलुगु में डब के साथ हिंदी में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

Content Editor: Varsha Yadav

Yash Raj FilmsPrime VideoTiger 3 global premieresalman khankatrina kaifटाइगर 3टाइगर 3 ग्लोबल प्रीमियरसलमान खानकैटरीना कैफटाइगर 3 ग्लोबर प्रीमियर

loading...