main page

प्राइम वीडियो ने दुबई में रिलीज किया Varun और Jahnvi की फ़िल्म 'बवाल' का ट्रेलर

Updated 09 July, 2023 04:41:02 PM

बवाल 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 देशों के लिए स्ट्रीम की जाएगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने दुबई के क्वीन एलिजाबेथ 2 में  फ़िल्म, 'बवाल' के ग्लोबल प्रीमियर की ओर पहला कदम बढ़ाते हुए, आज फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम वहां मौजूद रही। इस फिल्म का निर्देशन तेश तिवारी ने किया है, जिसे साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। बता दें कि, 21 जुलाई को भारत के साथ-साथ दुनिया के 200 देशों एवं क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर बवाल का एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा। 

प्राइम वीडियो, इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के डायरेक्टर, मनीष मेंघानी ने कहा, “'बवाल' बिल्कुल अनोखी और हटकर फ़िल्म है, जो सही मायने में ग्लोबल स्टेज के लिए बनी है। आज, यहाँ दुबई में इस फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च करके हम इसे दुनिया भर के दर्शकों तक ले जा रहे हैं, जिसका प्रीमियर 21 जुलाई को 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में होगा। प्राइम वीडियो में हम अपने ग्राहकों की मनोरंजन से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने की लगातार कोशिश करते रहते हैं, और इसी वजह से हम हमेशा उम्मीद से बढ़कर मनोरंजन करने वाली और नई ऊंचाइयों तक पहुंचने वाली कहानियों की तलाश में रहते हैं। 


फ़िल्म के प्रोड्यूसर, साजिद नाडियाडवाला ने कहा, “बवाल एक ऐसी कहानी है जिसकी आने वाले समय में लोग मिसाल देंगे, और सचमुच यह फ़िल्म दुनिया भर के दर्शकों के मनोरंजन के लिए बनी है। आज यहाँ दुबई में आकर हम बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं, और अब हमें 21 जुलाई का बेसब्री से इंतजार है, जब प्राइम वीडियो पर इसका प्रीमियर होगा और 'बवाल' की दीवानगी पूरी दुनिया पर छा जाएगी।”
 
फ़िल्म के डायरेक्टर, नितेश तिवारी ने कहा, “महान प्रेम कहानियों का दर्शकों तक पहुंचना बेहद जरूरी होता है ताकि वे उसे महसूस कर सकें, और ऐसी कहानियों को दर्शकों तक पहुंचने के लिए हमेशा एक माध्यम मिल ही जाता है। बीते कुछ सालों में ऐसी कहानियों ने सही मायने में मिसाल कायम की है, जिसकी वजह यह नहीं है कि उन्हें बड़े भव्य तरीके से बनाया और पेश किया गया है, बल्कि दिल को छू लेने वाली, अंदर तक झकझोर देने वाली इन कहानियों, उनके जज्बातों से दर्शकों को जुड़ाव महसूस होता है। बवाल एक भारतीय फ़िल्म है, जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी। 
 
वरुण धवन ने कहा, “सच कहूं तो 'बवाल' का सफर मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है और यह मेरे करियर में एक बड़ी उपलब्धि है, साथ ही यह मेरे लिए सबसे रोमांचक और बेहद फायदेमंद भी रही है। मुझे अब उस लम्हे का बेसब्री से इंतजार है, जब दुनिया भर के दर्शक अज्जू और निशा की बिल्कुल अलग, लेकिन बेहद खूबसूरत रोमांटिक कहानी को देखेंगे और उसे महसूस करेंगे। दुबई मेरे लिए घर जैसा ही है, और मेरे ख्याल से भारत को दिल में संजोने वाली इस ग्लोबल फ़िल्म के प्रमोशन की शुरुआत के लिए इससे बेहतर जगह कोई और नहीं हो सकती।”
 
जान्हवी कपूर ने कहा, “एक्टर होने के नाते हम ऐसी भूमिकाएँ निभाते हैं, जो या तो हमारे लिए बनी होती हैं, या जिन्हें हम अपना लेते हैं। लेकिन शायद ही कभी हमें इतनी शानदार भूमिका निभाने का मौका मिलता है, जिसमें एक अभिनेता को अपनी काबिलियत दिखाने के लिए बहुत कुछ हो। इस अनोखी रोमांटिक कहानी में, निशा एक साधारण-सी लड़की है जिसके दिल में कई अरमान और सपने हैं, लेकिन वह इतनी प्यारी है कि वह आपको हर उस जज्बात को महसूस करने पर मजबूर कर देती है, जिसे वह अनुभव कर रही है। फ़िल्म बवाल में निशा एक ऐसे सफर पर है, जो आपको उसकी जिंदगी, उसके प्यार और इस दौरान सामने आने वाली हर चीज़ का दिल से एहसास करने पर मजबूर कर देगी।”

Content Editor: kahkasha

BawalVarun DhawanJahnvi KapoorBawal ReleaseBawal TrailerDubaiBawal FilmEntertainment news

loading...