main page

'बाजीराव मस्तानी' के बाद इस फिल्म में इश्क लड़ाएंगे रणवीर-प्रियंका !

Updated 31 October, 2019 10:26:42 AM

बॉलीवुड में कई अपकमिंग फिल्मों की घोषणा हो चुकी है। हाल ही में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट बैजू बावरा की घोषणा की है। जिसमें अहम किरदार के रूप में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड में कई अपकमिंग फिल्मों की घोषणा हो चुकी है। हाल ही में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' की घोषणा की है। जिसमें अहम किरदार के रूप में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला के डायरेक्शन वाली यह फिल्म 2021 को रिलीज होगी। फिल्म की कास्ट को लेकर अभी तक कोई घोषणा नही हुई है, लेकिन खबरों की मानें तो रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा फिल्म के पक्के किरदार माने जा रहे है।

Bollywood Tadka

अगर रणवीर सिंह को इसके लिए पक्का माना जा रहा है, तो एक्टर संजय लीला की फिल्म में तीसरी बार नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रणवीर संग चौथी बार एक-साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

इसके पहले भंसाली की फिल्मों में रणवीर के किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर ने 'बैजू बावरा' के लिए रणवीर सिंह से बात कर ली है। इसके अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म में रणवीर संग रोमांस करती हुई अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म एक कलाकार के बदले की कहानी के ऊपर आधारित है।

: Smita Sharma

priyanka chopraranveersharescreenbaiju bawraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...