main page

मां मधु के साथ प्रियंका ने सेलिब्रेट किया पापा का बर्थडे, वहीं साथ में दिखीं जाह्नवी

Updated 24 August, 2018 12:03:10 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कल अपने पिता अशोक चोपड़ा का बर्थडे मां मधु चोपड़ा के साथ मनाया। इस दौरान प्रियंका मां मधु के साथ डिनर करने पहुंची। तस्वीरों में प्रियंका ब्लू डेनिम और व्हाइट टाॅप के साथ ट्रांसपेरेंट जैकेट पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कल अपने पिता अशोक चोपड़ा का बर्थडे मां मधु चोपड़ा के साथ मनाया। इस दौरान प्रियंका मां मधु के साथ डिनर करने पहुंची। तस्वीरों में प्रियंका ब्लू डेनिम और व्हाइट टाॅप के साथ ट्रांसपेरेंट जैकेट पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी मां पिंक कलर की साड़ी पहने खूबसूरत लग रही हैं।  डिनर के दौरान प्रियंका चोपड़ा और उनकी मम्मी ने केक भी काटा। इस दौरान की तस्वीरें प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 


Bollywood Tadka

 

इस दौरान  रेस्‍तरां से निकलते हुए प्रियंका, जाह्नवी कपूर के साथ स्‍पॉट की गईं। प्रियंका और जाह्नवी की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए हैं। इस मुलाकात में प्रियंका, जाह्नवी को बड़ी बहन की तरह प्‍यार करती और सीऑफ करती दिखीं।

 

Bollywood Tadka

 

पापा को याद करते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पापा’, आप बहुत याद आते हो और हमेशा आओगे। पोस्ट किए इस वीडियों में प्रियंका की जिंदगी के वे सभी खूबसूरत लम्हें दिखाई देते हैं जो उन्होंने अपने पिता के साथ बिताए हैं।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका के स्कूल के दिनों से लेकर बड़े होने तक की कुछ तस्वीरें इस वीडियो में दिखाई देती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, प्रियंका अपने पापा के काफी करीब थीं। अशोक चोपड़ा डॉक्टर थे और 1997 में सेना से बतौर लेफ्टिनेंट कर्नल रिटायर हुए थे। 10 जून 2013 में कैंसर से जंग हारने के बाद उनका निधन हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका ने अपने हाथों में पिता के लिए टैटू भी बनवाया है।जिसमें  "Daddy's lil girl" लिखा है। प्रियंका हर साल अपने पापा को उनकी बर्थ और डेथ एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर इमोशनल ट्रिब्यूट देती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Neha

priyanka chopracelebratefatherbirthdaymothermadhu chopra

loading...