main page

शूटिंग के दौरान निक जोनस का हो गया था फ्रैक्चर, पति की हालात देख अटक गई थीं प्रियंका की सांसे

Updated 24 July, 2021 03:21:35 PM

''देसी गर्ल'' यानि प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस हाल ही में दुर्घटना का शिकार हो गए थे। निक उस समय हादसे का शिकार हुए जिस वक्त वह  एनबीसी स्पेशल ओलिंपिक ड्रीम्स फीचरिंग द जोनस ब्रदर्स की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है।

लंदन: 'देसी गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस हाल ही में दुर्घटना का शिकार हो गए थे। निक उस समय हादसे का शिकार हुए जिस वक्त वह  एनबीसी स्पेशल ओलिंपिक ड्रीम्स फीचरिंग द जोनस ब्रदर्स की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadkaइस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइकिंग के दौरान निक जोनास एक टर्न लेते समय गिर जाते हैं। उनके भाई भी उनसे टकरा जाते हैं। इसके बाद निक जोनास को एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया।

एक फैन मेंने इस दौरान के क्लिप को शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, 'ओलंपिक ड्रीम्स के दौरान निक जोनास अपनी बाइक से गिर गए और उनकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। 

 

यह हादसा मई महीने के दौरान हुआ था। उस वक्त निक अपना हेल्थ अपडेट देते हुए बताया गया था कि वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और वह ठीक है। निक को चोट लगने से प्रियंका काफी चिंतित हो गई थीं जो कि कुछ महीनों से लंदन में रहकर अपनी एक वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बता दें कि हाल ही में  निक और प्रियंका ने अपनी तीसरी प्रपोजल एनिवर्सरी मनाई। कपल ने इंस्टा पर थ्रोबैक रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी। 

Content Writer: Smita Sharma

priyanka choprahusbandnick jonasbike crashvideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...