main page

इटली के बुल्गारिया होटल रोमा की ओपनिंग में वाइट फेदर गाउन पहन Priyanka Chopra Jonas ने की शानदार एंट्री

Updated 10 June, 2023 12:23:20 PM

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इटली के बुल्गारिया होटल रोमा में अद्भुत एंट्री की। इस एंट्री ने लोगों को उनकी ओर देखने पर मजबूर कर दिया।

मुंबई। बीते गुरुवार शाम को ग्लोबल आइकॉन और ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इटली के बुल्गारिया होटल रोमा में अद्भुत एंट्री की। इस एंट्री ने लोगों को उनकी ओर देखने पर मजबूर कर दिया। ग्लोबल प्लेटफार्म पर लक्ज़री ब्रांड का रिप्रेजेंटेशन करने का सम्मान पाने वाली एकमात्र इंडियन एक्ट्रेस बुलगारिया के सीईओ जीन क्रिस्टोफ बाबिन द्वारा आयोजित शानदार लॉन्च में ब्रांड एम्बेसडर और दोस्त जेंडाया के साथ शामिल हुई।

Bollywood Tadka

प्रियंका जो भी ऑउटफिट पहनती हैं वह आइकॉनिक लुक बन जाता है। इस गाउन में उन्होंने प्लंज़िंग नेकलाइन, थाई-हाई स्लिट और बेहद सुंदर ट्रेल को लहराया। ड्रेस बेल स्लीव्स और ओवरसाइज्ड फेदर से लुक को कम्पलीट किया। एक्सेसरीज में उन्होंने खूबसूरत नेकलेस, मिनिमल मेकअप स्पार्कली आईलैशेज, मस्कारा और ब्राउन लिप्स से ऑउटफिट को पूरा किया। हेयरस्टाइल के लिए उन्होंने साधारण क्यूट पिगटैल को चुना।

Bollywood Tadka

प्रियंका अमेज़न प्राइम वीडियो में फिलहाल ‘सिटाडेल’ से सभी को एंटरटेन कर रहीं हैं। इसका पहला सीजन 28 अप्रैल को प्रीमियर हुआ। ‘नादिया सिंह’ के किरदार में एक्ट्रेस ने सिटाडेल में जबरदस्त परफॉरमेंस दी। इतना ही नहीं यह शो प्राइम वीडियो के इतिहास में सबसे ज़्यादा लोकप्रिय दूसरा शो बन गया। पहले सीजन के प्रीमियर होते ही इसके दूसरे सीजन की घोषणा कुछ हफ्ते बाद ही हो गई। एक्ट्रेस को पिछले हफ्ते हालही में लव अगेन में देखा गया था। अब वह हेड्स ऑफ स्टेट में जॉन सेना और इड्रिस एल्बा में देखीं जाएंगी। और साथ ही प्रियंका बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘जी ले जरा’ की भी फिल्मिंग शुरू करेंगी जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अहम भूमिका में हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Custom: Auto Desk

PRIYANKA CHOPRA JONASstunning entrywhite feather gownopeningHotel RomaItalyBulgaria

loading...