main page

स्टाइलिश लुक में पति निक संग आउटिंग पर निकली प्रियंका चोपड़ा,न्यूयाॅर्क की सड़कों पर यूं दिए पोज

Updated 10 March, 2021 02:59:52 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयाॅर्क में अपने ससुराल वालों के साथ मैरिजड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कोरोना वायरस फैलने के बाद से ही पीसी न्यूयाॅर्क में हैं। उन्हें कई बार मां मधु और पति निक संग स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में प्रियंका को एक बार फिर पति निक के साथ न्यूयाॅर्क की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान पीसी व्हाइट टर्टल नेक टाॅप,ब्लैक जीस और डेनिम जैकेट में स्टाइलिश दिखीं।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयाॅर्क में अपने ससुराल वालों के साथ मैरिजड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कोरोना वायरस फैलने के बाद से ही पीसी न्यूयाॅर्क में हैं। उन्हें कई बार मां मधु और पति निक संग स्पाॅट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रियंका को एक बार फिर पति निक के साथ न्यूयाॅर्क की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान पीसी व्हाइट टर्टल नेक टाॅप,ब्लैक जीस और डेनिम जैकेट में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

पीसी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, शेड्स से कंप्लीट किया था। पीसी ने इस दौरान सैनिटाइजर और एक स्लिंग बैग कैरी किया था।

Bollywood Tadka

वहीं निक ब्लैक टी-शर्ट,जींस और ब्लू जैकेट में हैंडसम दिखे। न्यूयाॅर्क की सड़कों पर निकयंका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पीसी आखिरी बार फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आईं थी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, आदर्श गौरव थे। प्रियंका के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह  'Text for You' और  'मैट्रिक्स' में दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: Smita Sharma

priyanka chopraoutingnick jonasBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...