main page

ट्रंप के बैन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया है अपना रिएक्शन!

Updated 04 February, 2017 09:52:31 AM

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने राष्ट्रपति डोनाल्ड की आलोचना की है।

लॉस एंजेलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने राष्ट्रपति डोनाल्ड की आलोचना की है। राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने सात मुस्लिम देशों के नागरिकों के अमरीका में आने पर पाबंदी लगाई है। इसी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रियंका ने कहा ‘इस घटना ने मुझे बहुत प्रभावित किया है।’

ट्रम्प ने पिछले शुक्रवार को एक शासकीय आदेश पर हस्ताक्षर कर 120 दिनों के लिए अमेरिका में शरणार्थियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। जबकि सीरियाई शरणार्थियों के प्रवेश पर अनिश्चितकाल के लिए प्रतिबंध लगा दिया। इस आदेश में मुसलमान बहुल देशों ईरान, इराक, लीबिया, सोमालिया, सूडान, सीरिया और यमन से आने वाले नागरिकों का 90 दिनों के लिए अमेरिका में प्रवेश बैन कर दिया गया। 

प्रियंका ने लिंक्डईन पर एक पोस्ट में लिखा, ‘एक वैश्विक नागरिक होने के नाते इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। सभी ‘बैन’ देश ऐसी जगह हैं जहां यूनिसेफ का बहुत सारा काम चल रहा है, जहां बच्चे सबसे ज्यादा तकलीफें झेल रहे हैं।’ उन्होंने अन्य लोगों से अपील किया कि वे इस बैन के खिलाफ बोलें। आपको बता दें प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल एम्बेसडर हैं।

हॉलीवुड आइकन एंजलिना जोली ने भी ट्रम्प के कदम की आलोचना करते हुए कहा कि, शरणार्थियों के लिए दरवाजे बंद करने या उनके साथ भेदभाव करने से अमेरिका सुरक्षित नहीं बनेगा। ट्रम्प का नाम लिए बगैर उन्होंने लिखा है कि नए फैसले से दुनियाभर में अमेरिका के मित्रों को सदमा पहुंचा है।
 

:

Priyanka chopradonald trumpMuslim

loading...