main page

केरल में पीड़ित लड़कियों की हिमायत को आगे बढ़ाने के लिए 'द केरला स्टोरी' के निर्माता;  विपुल शाह करेंगे अहम ऐलान!

Updated 15 May, 2023 07:45:56 PM

मुंबई: साहसी और बहादुर फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की केरल स्टोरी रिलीज हो गई है और दर्शक फिल्म के हर अंश का आनंद ले रहे हैं।  विचारोत्तेजक फिल्म को देखने और दोबारा देखने के लिए दर्शक बेहद  उत्सुक नजर आ रहें हैं। 'द केरला स्टोरी' केरल से 'आईएसआईएस' भर्ती के संवेदनशील मुद्दे को उठाती है। किस तरह से हजारों लड़कियों का ब्रेनवॉश किया गया था, फिल्म में उसी रैकेट का पर्दाफाश किया गया है जिसमें 3 लड़कियों की प्रशंसापत्र कहानियों को उदाहरण के रूप में दिखाया गया है।

केरल में पीड़ित लड़कियों की हिमायत को आगे बढ़ाने के लिए 'द केरला स्टोरी' के निर्माता;  विपुल शाह करेंगे अहम ऐलान!

 मुंबई: साहसी और बहादुर फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की केरल स्टोरी रिलीज हो गई है और दर्शक फिल्म के हर अंश का आनंद ले रहे हैं।  विचारोत्तेजक फिल्म को देखने और दोबारा देखने के लिए दर्शक बेहद  उत्सुक नजर आ रहें हैं। 'द केरला स्टोरी' केरल से 'आईएसआईएस' भर्ती के संवेदनशील मुद्दे को उठाती है। किस तरह से हजारों लड़कियों का ब्रेनवॉश किया गया था, फिल्म में उसी रैकेट का पर्दाफाश किया गया है जिसमें 3 लड़कियों की प्रशंसापत्र कहानियों को उदाहरण के रूप में दिखाया गया है। इस विषय के अपने महत्व को बनाए रखने और एक फिल्म निर्माता के रूप में विपुल शाह  उस्ताद हैं। फिल्म के लिए मौखिक प्रचार बेहद मजबूती के साथ दुनिया भर में निडरता से उठ रही है।

केरल की कहानी उन लड़कियों की वास्तविक जीवन की कहानियों पर आधारित है, जिनका अपहरण कर लिया गया था, उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी और उन्हें उनके वास्तविक जीवन से अलग कर दिया गया था।  यह फिल्म एक धर्म परिवर्तित वाली महिला के जीवन की कहानियों और उसकी परीक्षा के बारे में बताती है कि कैसे वह एक नर्स बनना चाहती थी, लेकिन धार्मिक मोहराओं द्वारा उसका ब्रेनवाश किया गया जिसके बाद वह  एक आईएसआईएस आतंकवादी बन गई, और उसे सीरिया के रास्ते भेज दिया गया।  जहां इन लड़कियों ने बेहतर जीवन के सपने देखे थे, वहीं इनके भाग्य ने इनके लिए एक भयानक गाथा लिखी।  दुख की बात यह है कि उनके परिवार के सदस्य और समाज उन्हें वापस स्वीकार करने से हिचकिचाते हैं जिसके परिणामस्वरूप इन लड़कियों के जीवन में चौंकाने वाला बदलाव आता हैं।  कुछ आत्मघाती हमलावर या सेक्स स्लेव बन जाते हैं, जबकि कुछ को अभी भी पता नहीं है कि जीवन में इस बढ़ते बदलाव के साथ कैसे आगे बढ़ना है।  हालांकि, विपुल अमृतलाल शाह, जिन्होंने दुनिया के साथ अपनी कहानी साझा की, उन्होंने इन युवा लड़कियों को अपने जीवन को फिर से जीवंत करने में मदद करने के लिए अपनी भूमिका निभाने का फैसला किया है। आने वाले बुधवार को विपुल शाह एक बहुत ही महत्वपूर्ण सम्मेलन करेंगे और कुछ महत्वपूर्ण और बड़ी घोषणा करेंगे।

भारतीय बाजार में 5 मई 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म विश्व स्तर पर दिन प्रतिदिन लोकप्रिय हो रही है।  'द केरला स्टोरी' पर सबकी निगाहें हैं और फिल्म के इर्द-गिर्द वास्तविक बातचीत पहले ही अपना जगह बनाने लगी है।  जबकि फिल्म पहले केवल भारत में रिलीज़ हुई थी, वैश्विक दर्शकों की दिलचस्पी में अचानक उछाल ने अंतर्राष्ट्रीय वितरकों के लिए अधिक प्रिंट के लिए निर्माताओं से संपर्क करने का मार्ग प्रशस्त किया है और 'द केरला स्टोरी' ने दुनिया भर में अपनी जगह बना ली है। इस उत्तेजक कहानी से  दर्शक बेहद प्रभावित हुए।  हैं।

'केरला स्टोरी' का निर्माण, विकास और वितरण सनशाइन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसके मालिक विपुल अमृतलाल शाह हैं। फ़िल्म अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी जैसे  कलाकारों का नेतृत्व करती हैं।  केरला स्टोरी को सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बैंकरोल किया गया है, जिसकी स्थापना विपुल अमृतलाल शाह ने की है, जो आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं । फिल्म के निर्माता, रचनात्मक निर्देशक और सह-लेखक अमृतलाल शाह हैं।

News Editor: Dishant Kumar

The Kerala StoryVipul Shahannouncementbollywood

loading...