main page

आतंकवादी हमले के विरोध में सिनेमा और टेलीविजन कर्मी मनाएंगे काला दिवस, नही करेंगे शूटिंग

Updated 15 February, 2019 10:42:32 PM

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में हुए आतंकवादी हमले की पूरा देश कड़ी निंदा कर रहा है। सभी के दिल में गुस्सा व दर्द भरा हुआ है। हर कोई अपनी भावना ...

मुंबईः जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में हुए आतंकवादी हमले की पूरा देश कड़ी निंदा कर रहा है। सभी के दिल में गुस्सा व दर्द भरा हुआ है। हर कोई अपनी भावना व्यक्त करना चाह रहा है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलाइज की ओर से आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रृद्धांजलि देने के लिए 17 फरवरी को दो से चार बजे तक फिल्मोद्योग का काम बंद करने का आह्वान किया गया है। इस दौरान सिनेमा और टेलीविजन शो के निर्माण से जुड़े सभी श्रमिक और तकनीशियन दोपहर 12 बजे गोरेगांव पूर्व के फिल्म सिटी स्टूडियो के गेट पर उपस्थित रहेंगे।
Bollywood Tadka
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज के अध्यक्ष बीएन तिवारी, महासचिव अशोक दुबे, फिल्म सेटिंग एलाइड मजदूर संगठन के नेता गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव उर्फ संजू ने बताया है कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए 42 सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने की घटना के बाद पूरा देश मर्माहत है। सिनेमा इंडस्ट्रीज भी इस घटना से दुखी है। हम मांग करते हैं कि सेना के जवानों की सुरक्षा के लिए तगड़े इंतजाम हों।

उन्होंने कहा कि हमारे सदस्य 17 फरवरी को दो घंटे तक कोई भी शूटिंग नहीं करेंगे। इस दौरान पोस्ट प्रोडक्शन कार्य भी बंद रहेंगे। पूरी मुंबई में जहां भी और जिस भी स्टुडियो में शूटिंग चल रही है सभी जगह 17 फरवरी को दो घंटे तक शूटिंग बंद कर काला दिवस मनाया जायेगा। श्री तिवारी ने सभी फिल्म और टेलिविजन निर्माताओं तथा कलाकारों से भी निवेदन किया है कि वह इस काला दिवस में शामिल हों। अब देखना ये होगा कि हमारा भारत देश उन आतंकवादीयों को ईट का जवाब पत्थर से कैसे और कब देगा। क्योंकि हर भारतीय के दिल में आतंकवादी हमले को लेकर गुस्सा भरा हुआ है।

: Pawan Insha

pulwama attackpulwama attack latest newspulwama attack hindibollywoodkala diwas

loading...