main page

पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर ला रहे हैं फिल्म 'डबल आईस्मार्ट', अगले साल होगी रिलीज

Updated 14 May, 2023 04:47:06 PM

8 मार्च, 2024 को महा शिवरात्रि के लिए तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में पूरे भारत में रिलीज की जाएगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर आईस्मार्ट शंकर को स्क्रीन पर हिट हुए लगभग चार साल हो चुके हैं। उस्ताद राम और सनसनीखेज निर्देशक पुरी जगन्नाथ का घातक संयोजन एक बहुत बड़ी परियोजना के लिए फिर से मिला। पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर मिलकर पुरी कनेक्ट्स पर फिल्म का निर्माण करेंगे। राम के जन्मदिन (15 मई) से एक दिन पहले फिल्म के शीर्षक और रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है।

 

फिल्म आईस्मार्ट शंकर का सीक्वल बनने जा रहा है। जिसका टाइटल डबल आईस्मार्ट  रखा गया है। ये फिल्म इस बार दर्शकों मनोरंजन को दोगुना करने का वादा करती है। पुरी जगन्नाध ने एक ऐसी कहानी लिखी है जिसका दायरा बहुत बड़ा होगा और उच्च स्तर के तकनीकी मानकों के साथ बड़े पैमाने पर उच्च बजट के साथ बनाया जाएगा। फिलहाल फिल्म कलाकारों और तकनीकी दल की घोषणा नहीं की गई है। 


बता दें कि, फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। इस  Double iSmart के टाइटल पोस्टर में त्रिशूल को खून के निशान के साथ दिखाया गया है। यह पोस्टर हमें आईस्मार्ट शंकर की दूसरी फ्रेंचाइजी की पृष्ठभूमि के बारे में संकेत देता है। यह फिल्म 8 मार्च, 2024 को महा शिवरात्रि के लिए तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में पूरे भारत में रिलीज की जाएगी। 

Content Editor: kahkasha

Dauble IsmartDauble Ismart FilmDauble Ismart Release DateDauble Ismart NewsEntertainment News

loading...