main page

राशि खन्ना और विक्रांत मैसी आने वाली दो फिल्मों में एक साथ नजर आएंगे

Updated 17 January, 2024 06:22:38 PM

राशि खन्ना और विक्रांत मैसी एक नहीं बल्कि दो आगामी बैक टू बैक फिल्मों में एक साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं! प्रशंसक इन दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री देखने की उम्मीद से उत्साहित हैं। जोड़ी में से पहली एक शीर्षकहीन परियोजना है जिसे TME कहा जाता है। बोधायन रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म जल्द ही इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है।


मुंबई: राशि खन्ना और विक्रांत मैसी एक नहीं बल्कि दो आगामी बैक टू बैक फिल्मों में एक साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं! प्रशंसक इन दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री देखने की उम्मीद से उत्साहित हैं। जोड़ी में से पहली एक शीर्षकहीन परियोजना है जिसे TME कहा जाता है। बोधायन रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म जल्द ही इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है।

Bollywood Tadka

 

दूसरी ओर, एक नई घोषित फिल्म, द साबरमती रिपोर्ट, एकता कपूर द्वारा समर्थित एक परियोजना है। यह 2002 की घटना की एक दिलचस्प यात्रा है जिसने पूरे देश पर एक अमिट छाप छोड़ी!

जैसे ही इन दो फिल्मों का पर्दा उठ रहा है, प्रशंसक उत्सुकता से अपडेट और रचनात्मक केमिस्ट्री की झलक देखने के लिए उत्सुक हैं, जो राशि खन्ना और विक्रांत मैसी निश्चित रूप से पेश करेंगे।

Content Writer: Smita Sharma

Raashi KhannaVikrant MasseyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...