main page

राघव जुयाल अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए पहुंचे टोरंटो

Updated 08 September, 2023 12:30:45 PM

​​​​अभिनेता राघव जुयाल उत्साह से भरे हुए हैं क्योंकि वह अपनी उल्लेखनीय फिल्म "किल" के लिए एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी पहली प्रस्तुति देने के लिए टोरंटो पहुंचे हैं।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। अभिनेता राघव जुयाल उत्साह से भरे हुए हैं क्योंकि वह अपनी उल्लेखनीय फिल्म "किल" के लिए एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी पहली प्रस्तुति देने के लिए टोरंटो पहुंचे हैं। बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर थ्रिलर पीपुल्स च्वाइस अवार्ड के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले प्रतिष्ठित मिडनाइट मैडनेस कार्यक्रम के हिस्से के रूप में प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 (TIFF) में विश्व प्रीमियर के लिए तैयार है। 

निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित "किल" फिल्म उद्योग में स्पष्ट प्रत्याशा पैदा कर रही है। फिल्म में एक सम्मोहक कथा, गहन एक्शन दृश्य और मनोरम प्रदर्शन है, जिसमें राघव जुयाल ने लक्ष्य के साथ स्क्रीन साझा की है। 

बोल्ड और इनोवेटिव सिनेमा को प्रदर्शित करने के लिए जाने जाने वाले मिडनाइट मैडनेस कार्यक्रम में फिल्म का शामिल होना इसके विशिष्ट दृष्टिकोण और सिनेमाई कौशल को रेखांकित करता है। "किल" ने फिल्म उद्योग के दो दिग्गजों - गुनीत मोंगा के ऑस्कर विजेता प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट और करण जौहर के प्रशंसित धर्मा प्रोडक्शंस को एक साथ एक ही पायदान पर खड़ा कर दिया है।

राघव जुयाल ने महोत्सव के बारे में अपनी भावनाएं साझा करते हुए कहा, "एक अभिनेता के रूप में पहली बार TIFF में भाग लेना एक अवास्तविक एहसास है। 'किल' एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं। निखिल नागेश भट्ट के साथ काम करना और प्रतिभाशाली कलाकारों का अनुभव समृद्ध रहा है। मैंने 3 साल पहले कल्पना भी नहीं की थी कि एक अभिनेता के रूप में मैं इतनी तेज़ी से विकसित हो पाऊंगा। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसे अविश्वसनीय और सम्मानित नामों के साथ काम करने का मौका मिला जो मुझे दमदार रोल सौंप रहे हैं। मैं काफी हद तक कॉमेडी के लिए जाना जाता था, लेकिन मैं विकसित होने के लिए तैयार था। और एक ऐसी शैली की फिल्म के TIFF का हिस्सा बनने की यह मान्यता, जिसका मैं कभी हिस्सा नहीं रहा, वास्तव में फायदेमंद है।"

"किल" फिल्म उद्योग में असाधारण प्रतिभाओं के सहयोगात्मक प्रयासों को प्रदर्शित करते हुए वैश्विक मंच पर एक शानदार प्रभाव डालने के लिए तैयार है। जैसा कि राघव जुयाल TIFF में केंद्र स्तर पर हैं, फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा मिलने की उम्मीद है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Raghav JuyalKaran JoharGuneet MongaKillInternational Film Festival of Toronto

loading...