main page

आज रिलीज होगा रागिनी चंद्रन की फिल्म 'लॉ' का ट्रेलर

Updated 09 July, 2020 11:31:58 AM

''लॉ'' नामक सबसे बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म की हाल ही में घोषणा की गई थी और तभी से क्राइम थ्रिलर शैली को पसंद करने वाले हर व्यक्ति का उत्साह अपने चरम पर है। निर्माताओं ने हाल ही में रागिनी चंद्रन का पोस्टर भी जारी किया था...

नई दिल्ली। 'लॉ' नामक सबसे बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म की हाल ही में घोषणा की गई थी और तभी से क्राइम थ्रिलर शैली को पसंद करने वाले हर व्यक्ति का उत्साह अपने चरम पर है। निर्माताओं ने हाल ही में रागिनी चंद्रन का पोस्टर भी जारी किया था।

जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और सभी को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था और अब यह इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि निर्माताओं ने इसके मोशन पोस्टर के साथ ट्रेलर की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है।

लॉ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्मंत्री चंद्रू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। लॉ डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली सैंडलवुड इंडस्ट्री की पहली फिल्म है।पुनीत राजकुमार की पीआरके प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी।

: Chandan

law filmragini chandranragini chandran debut filmlaw release datekannada film lawlaw release on amazon prime videosरागिनी चंद्रन

loading...