main page

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की 28 सितंबर तक बढ़ी हिरासत अवधि, ड्रग्स टेस्ट में यूरिन में पानी मिला धोखा देने की कोशिश

15 September, 2020 12:46:26 PM

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को बंगलूरू ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हाल ही में रागिनी समेत सभी आरोपियों की हिरासत अवधि बढ़ा दी गई है। रागिनी को 28 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रागिनी समेत सभी आरोपियों को परप्पन अग्रहारा केंद्रीय जेल ले जाया गया है।

मुंबई. कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को बंगलूरू ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हाल ही में रागिनी समेत सभी आरोपियों की हिरासत अवधि बढ़ा दी गई है। रागिनी को 28 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रागिनी समेत सभी आरोपियों को परप्पन अग्रहारा केंद्रीय जेल ले जाया गया है।

ड्रग पैडलिंग में गिरफ्तार रागिनी का गुरूवार को बंगलूरू के केसी जनरल हॉस्पिटल में यूरिन टेस्ट करवाया गया। रागिनी ने यूरिन में पानी मिलाकर धोखा देने की कोशिश की। लेकिन डॉक्‍टर्स ने सैंपल में पानी की पहचान कर ली। जिसके बाद पानी पिलाकर दोबारा एक्ट्रेस का सैंपल लिया गया। यूरिन टेस्ट के जरिए यह पता किया जाता है कि पिछले कुछ दिनों में व्यक्ति ने कौनसा ड्रग्स लिया है। सीसीबी के अधिकारियों ने रागिनी के व्यवहार को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

 

Bollywood Tadka
इस केस में सीसीबी ने 12 लोगों को आरोपी बताया है। जिसमें से सात लोग- रागिनी, संजना, विरेन खन्ना, रविशंकर, नियाज, राहुल, प्रतीक शेट्टी, लूम पेपर को गिरफ्तार किया है। लूम अफ्रीकन ड्रग पैडलर है। इन सभी पर फार्महाउस पर होने वाली पार्टीज और कंसर्ट्स में ड्रग्स लेने का आरोप है।

Bollywood Tadka
बता दें रागिनी को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने पिछले गुरुवार को हाई-प्रोफाइल पार्टियों के आयोजक वीरेन खन्ना के साथ उनके कथित संबंधों को लेकर उनके घर की तलाशी ली थी। अगस्त में नीकू होम्स से बरामद हुई एक डायरी से हुए ड्रग रैकेट के खुलासे में करीब 15 फिल्म स्टार्स का नाम भी सामने आया था।

Bollywood Tadka काम की बात करें तो रागिनी फिल्म वीरा मदाकरी से एक्टिंग की दुनिया में आई थीं। एक्ट्रेस ने केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों से प्रसिद्ध हासिल की थी।
 


ragini dwivedijudicial custody extendsandalwood drug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...