main page

राहुल रॉय ने अस्पताल से शेयर की ब्रेकफास्ट करते हुए की तस्वीर, हालत में हो रहा सुधार

Updated 16 December, 2020 02:07:18 PM

फिल्म ''आशिकी'' फेम एक्टर राहुल रॉय पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। बीते दिनों एक्टर को शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि अब एक्टर की तबीयत पहले से बेहतर है और धीरे-धीरे रिक्वरी हो रही है। हाल में एक्टर ने अस्पताल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया है कि ठीक हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। बीते दिनों एक्टर को शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि अब एक्टर की तबीयत पहले से बेहतर है और धीरे-धीरे रिक्वरी हो रही है। हाल में एक्टर ने अस्पताल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया है कि ठीक हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा, 'हॉस्पिटल में 19वां ब्रेकफास्ट कर रहा हूं। रिक्वरी की राह पर हूं। डॉक्टर और प्रियंका की निगरानी में सख्त डाइट का पालन कर रहा हूं। लव यू ऑल।' 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहुल रॉय ब्रेकफास्ट करते हुए नजर आ रहे हैं और खुश दिखाई दे रहे हैं। उनकी प्लेट में ड्राई फ्रूट्स, फ्रूट और खीर इत्यादि दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

 

वहीं अन्य तस्वीरों में वो अपनी बहन प्रियंका के साथ स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें, राहुल रॉय को फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था। उस वक्त एक्टर कारगिल में गलवान वैली पर बेस्ड एलएसी की शूटिंग कर रहे थे। फिल्हाल, अस्पताल में उन्हें स्पीच थेरेपी दी जा रही है।

: suman prajapati

Rahul RoysharesphotoshospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...