main page

सामने आई राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की पहली तस्वीर, एक-दूसरे में खोया दिखा कपल

Updated 09 April, 2021 01:31:46 PM

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हैं। आज कपल ने पहली बार अपनी शादी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और बताया कि ये नई शुरूआत है। कपल की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कपल हाथों में हाथ थामें एक दूसरे में खोया नजर आ रहा है। दिशा पिंक लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राहुल भी शेरवानी सूट में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। एक साथ कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हैं। आज कपल ने पहली बार अपनी शादी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और बताया कि ये नई शुरूआत है। कपल की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में कपल हाथों में हाथ थामें एक दूसरे में खोया नजर आ रहा है। दिशा पिंक लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राहुल भी शेरवानी सूट में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। एक साथ कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

Bollywood Tadka


दोनों ने सेम तस्वीर को अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है- 'नई शुरूआत'।

 

इससे पहले भी कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं, जिसके बाद कपल दुविधा में हैं कि क्या सच में दोनों ने शादी रचा ली है। तो बता दें राहुल वैद्य और दिशा एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों नॉर्थ इंडिया में पूरी हो गई है।

 

Bollywood Tadka

इस वीडियो शूट के वक्त क्लिक करवाईं दिशा परमार की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, राहुल वैद्य ने 'बिग बाॅस 14' के घर के अंदर दिशा परमार संग अपने प्यार का इज़हार किया था। वहीं वेलेनटाइन डे के मौके पर दिशा भी राहुल वैद्य से अपने प्यार का इजहार करने के लिए शो में आईं थी। इसके बाद से ही इस कपल की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया था।

 
Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Rahul VaidyaDisha Parmarwedding photoTV NewsTV News and GossipTV Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...