main page

राज कुंद्रा ने पंजाबी सॉन्ग पर किया जबरदस्त भांगड़ा, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

Updated 13 December, 2023 11:41:31 AM

जाने-माने बिजनेसमैन से अभिनेता बने राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी पंजाबी जड़ों से गहरा जुड़ाव दिखाकर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। एक दिल छू लेने वाले कदम के तहत, बिजनेस जगत में अपने सफल उद्यमों के लिए जाने जाने वाले कुंद्रा ने अपने पहले प्यार - भांगड़ा का लुत्फ उठाया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भांगड़ा की जीवंत धुनों पर नाचते हुए अपना एक जीवंत वीडियो साझा किया, जिसमें समृद्ध पंजाबी संस्कृति का सार दर्शाया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. जाने-माने बिजनेसमैन से अभिनेता बने राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी पंजाबी जड़ों से गहरा जुड़ाव दिखाकर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। एक दिल छू लेने वाले कदम के तहत, बिजनेस जगत में अपने सफल उद्यमों के लिए जाने जाने वाले कुंद्रा ने अपने पहले प्यार - भांगड़ा का लुत्फ उठाया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भांगड़ा की जीवंत धुनों पर नाचते हुए अपना एक जीवंत वीडियो साझा किया, जिसमें समृद्ध पंजाबी संस्कृति का सार दर्शाया गया है।

Bollywood Tadka


कुंद्रा, जो मुख्य रूप से व्यवसाय और उद्यमिता से जुड़े रहे हैं, ने बायोपिक "UT69" से फिल्मों की दुनिया में अपनी शुरुआत की।



ऐसी दुनिया में जहां प्रामाणिकता को महत्व दिया जाता है, राज कुंद्रा का अपनी पंजाबी विरासत को अपनाना और अभिनय की दुनिया में उनकी छलांग किसी के दिल की बात मानने की सुंदरता का उदाहरण है। वीडियो न केवल भांगड़ा के प्रति उनके प्यार को दर्शाता है, बल्कि एक व्यक्तिगत संबंध को भी दर्शाता है जो एक अभिनेता के रूप में उनकी विकसित होती कहानी में गहराई जोड़ता है।

Content Writer: suman prajapati

Raj KundraBhangraPunjabi songBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...