main page

राजकुमार-पत्रलेखा के घर आज से बजेंगे ढोल नगाड़े! जयपुर नहीं चंडीगढ़ में सात फेरे लेगा कपल

Updated 10 November, 2021 09:02:15 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में जल्द शादियों का जश्न होने वाला है। बॉलीवुड के कई लव बर्ड्स की शादी के चर्चाओं के बीच बॉलीवुड स्टार राजकुमार-पत्रलेखा वो पहले कपल हैं जो शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर पहले चर्चाएं थी कि वह पिंक सिटी यानी जयपुर में शादी की सभी रस्मों को पूरा करने वाले हैं, लेकिन अब दोनों की शादी की लोकेशन चेंज हो गई।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में जल्द शादियों का जश्न होने वाला है। बॉलीवुड के कई लव बर्ड्स की शादी के चर्चाओं के बीच बॉलीवुड स्टार राजकुमार-पत्रलेखा वो पहले कपल हैं जो शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर पहले चर्चाएं थी कि वह पिंक सिटी यानी जयपुर  में शादी की सभी रस्मों को पूरा करने वाले हैं, लेकिन अब दोनों की शादी की लोकेशन चेंज हो गई।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट की मानें तो शादी के लिए यह कपल अपनी फैमिली के लिए चंडीगढ़ में बीते दिन ही रवाना हो गया था। मतलब साफ हैं दोनों की शादी चंडीगढ़ से ही होने वाली है हालांकि इस बारें में अभी तक राजकुमार और पत्रलेखा की तरफ से कोई ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं किया गया है।  वहीं आज इस कपल की शादी को लेकर किए जा रहे हैं वो सभी दावे कितने सच साबित होते हैं इसका जवाब मिल जाएगा। 

Bollywood Tadka

 

एक अग्रेंजी वेबसाइट की रिपोर्ट ने कपल से जुड़े सूत्र के हवाले से खुलासा किया हैकि राजकुमार राव गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ चंडीगढ़ में शादी करेंगे। सोर्स ने कहा-राजकुमार राव और पत्रलेखा एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी करने वाले हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है।रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि पत्रलेखा का परिवार शिलांग से पहले ही आ चुका है। कपल नवंबर के 10,11,12 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि कपल मुंबई में एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लेगा। कपल ने कोविड 19 की चिंताओं के कारण शादी को छोटा और निजी रखना चाहते थे। इसलिए उनके पास मेहमानों की सीमित सूची है और उन्होंने चंडीगढ़ को चुना है।

Bollywood Tadka

शादी पर देंगे खास तोहफा 

रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने बताया कि राजकुमार ने जबसे पत्रलेखा को डेट करना शुरू किया था वो उन्हें हाथ से लिखे ख़त भेजा करते थे। इनमें से कुछ खथ उन्होंने पत्रलेखा को नहीं भेजे थे और उनके पास ही हैं। अब शादी में प्यार के तोहफे के रूप में वो इन खतों को पत्रलेखा के हाथों में सौंपने वाले हैं।

Bollywood Tadka

अपनी लवस्टोरी की बात करते हुए राजकुमार ने कहा कि पत्रलेखा से मिलने से पहले उन्होंने उनका एक एड देखा था। राजकुमार ने सोचा कि यह कितनी प्यारी लड़की है। इससे तो शादी करनी चाहिए। पत्रलेखा और राजकुमार करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने खुलकर एक दूसरे को प्यार जताया है। दोनों अपने प्यार की कहानी को खुले तौर पर बयां करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 


Rajkummar RaomarryPatralekhachandigarhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...