main page

पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं राखी सावंत के पति रितेश, राहुल वैद्य के सामने फूट-फूटकर रोईं 'ड्रामा गर्ल'

Updated 03 February, 2021 01:32:32 PM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 14 में अपनी अपीयरेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस रियलिटी शो में राखी अब तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। लेकिन इस बार शो में उन्होंने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया। बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने देवोलीना भट्टाचार्जी और राहुल वैद्य के सामने खुलासा किया कि रितेश से शादी करने से ही शादीशुदा था। उसका एक बच्चा भी था। इसके बारे में मुझे रितेश संग शादी के बाद पता चला। मेरी मां इसी सोच में बीमार हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 14 में अपनी अपीयरेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस रियलिटी शो में राखी अब तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। लेकिन इस बार शो में उन्होंने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया। 

Bollywood Tadka


बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने देवोलीना भट्टाचार्जी और राहुल वैद्य के सामने खुलासा किया कि रितेश से शादी करने से ही शादीशुदा था। उसका एक बच्चा भी था। इसके बारे में मुझे रितेश संग शादी के बाद पता चला। मेरी मां इसी सोच में बीमार हो गईं।

Bollywood Tadka


राखी ने आगे कहा, 'जब मुझे शादी के बाद ये सब चीजें पता चलीं तो सबने मुझसे कहा कि मैं लीगल वाइफ नहीं हूं।'

Bollywood Tadka


राखी की बात सुन देवोलीना ने उन्हें कहा कि वह लाइफ में आगे क्यों नहीं बढ़ जातीं? क्यों नहीं रितेश के साथ शादी को खत्म कर देतीं? तो राखी ने कहा कि वह एक ही लाइफ, एक ही शादी और एक ही पति में विश्वास रखती हैं और इसलिए जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाएंगी और न ही यह रिश्ता तोड़ पाएंगी।


राखी यहीं नही रुकी, उन्होंने आगे कहा- उन्हें बच्चे चाहिए अपने और इसलिए एग फ्रीज किए हुए हैं। इस बारे में वह रितेश से बात करेंगी कि वह राज़ी हैं या नहीं क्योंकि उन्हें अपने बच्चों के लिए पिता का नाम चाहिए। यह कहकर राखी फूट-फूट कर रोने लगती हैं और राहुल भी राखी की बातें सुनकर शॉक्ड रह जाते हैं और राखी को चुप कराते हैं।

Bollywood Tadka

 


 

: suman prajapati

Rakesh SawanthusbandRiteshmarriedfatherchildTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...