main page

Pics: लग्जरी एसयूवी गाड़ी की मालकिन बनीं रकुल प्रीत सिंह, चमचमाती कार के साथ दिए जबरदस्त पोज

Updated 09 September, 2023 11:16:32 AM

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लग्जरी लाइफ जीने के साथ ही महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक एसयूवी कार अपने घर लाई हैं। उन्हें मुंबई में अपनी नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लग्जरी लाइफ जीने के साथ ही महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक एसयूवी कार अपने घर लाई हैं। उन्हें मुंबई में अपनी नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रकुल प्रीत अपनी नई चमचमाती कार के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह पीच कलर के कुर्ता और जींस में परफेक्ट लग रही हैं। सनग्लासेस और स्लीक पोनीटेल से उन्होंने अपने  लुक को कंप्लीट किया है। फैंस को रकुल की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, रकुल प्रीत सिंह ने खुद को एसयूवी मर्सिडीज-बेंज जीएलएस मेबैक (Mercedes-Benz GLS Maybach) कार गिफ्ट की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार का मार्केट प्राइस 2.92 करोड़ रुपये है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह को आखिरी बार 'बू' में देखा गया था। अब वह जल्द ही तमिल फिल्म 'अयलान' में दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन आर. रविकुमार कर रहे हैं। ये फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज हो सकती है।  
 

Content Writer: suman prajapati

Rakul Preet Singhbuysluxury SUVcarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...