main page

शादी के चंद दिनों पहले रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया क्लासी लुक, ब्लैक ब्यूटी बन रेड कार्पेट पर उतरी एक्ट्रेस की खूबसूरती पर दिल हारे फैंस

Updated 02 February, 2024 01:04:49 PM

सपनों की नगरी मुंबई में बीती रात आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड हुए। इस अवाॅर्ड नाइट में बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों ने शिरकत की हालांकि Bride To Be रकुल प्रीत सिंह ने लाइमलाइट चुरा ली। शादी से चंद दिनों पहले हसीना ने अपने क्लासी लुक से लोगों की नींद चुरा ली।


मुंबई: सपनों की नगरी मुंबई में बीती रात आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड हुए। इस अवाॅर्ड नाइट में बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों ने शिरकत की हालांकि Bride To Be रकुल प्रीत सिंह ने लाइमलाइट चुरा ली। शादी से चंद दिनों पहले हसीना ने अपने क्लासी लुक से लोगों की नींद चुरा ली।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रकुल ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर स्किनफिट ड्रेस पेयर की थी। उनकी ये ड्रेस फ्रंटकट थी जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रही थी।  एक्ट्रेस ने ग्लॉसी मेकअप किया हुआ था और बालों को मिड पार्टिशन के साथ ओपन रखा था।

Bollywood Tadka

रकुल ने  हाथों में नेट के गलब्स पहने थे। उन्होंने ब्रेसलेट और रिंग पहनी से लुक को पूरा किया। रकुल ने अपने ब्लैक आउटफिट के साथ मैचिंग हिल्स पेयर की थी।

Bollywood Tadka

रेड कार्पेट पर हसीना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को गोवा में अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग इंटीमेट वेडिंग कर रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghLooks BeautifulBlack DressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...