main page

राम गोपाल का अमिताभ के लिए ट्वीट, कहा-'सरकारआप कोरोना को लात मारकर वापस....

13 July, 2020 01:59:13 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार(जया बच्चन को छोड़कर) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अमिताभ और अभिषेतर नानावती हाॅस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं ऐश और उनकी बेटी आराध्या घर पर ही इलाज करवा रही हैं। वहीं बच्चन परिवार के कोरोना वायरस का शिकार होने की खबर आने के बाद से ही फैंस और स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दी। सभी ने इनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार(जया बच्चन को छोड़कर) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अमिताभ और अभिषेतर नानावती हाॅस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं ऐश और उनकी बेटी आराध्या घर पर ही इलाज करवा रही हैं। वहीं बच्चन परिवार के कोरोना वायरस का शिकार होने की खबर आने के बाद से ही फैंस और स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दी। सभी ने इनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

Bollywood Tadka

इसी बीत फेमस निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी अमिताभ बच्चन की तबीयत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से जल्द ठीक होनी की एक दम अलग अंदाज में कामना की है। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा-'सरकार मुझे पूरा यकीन है कि आप कोरोना को लात मारकर मजबूती के साथ फिर से वापसी करोगे जैसे कि आप हमेशा रहते हो।

Bollywood Tadka

मैं आपके लिए प्रार्थना नहीं करूंगा, लेकिन मैं कोरोना के लिए जरूर प्रार्थना करूंगा जो आप पर हमले में निश्चित रूप से मर जाएगा।'अमिताभ के लिए राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरस हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स सहित इनके फैंस भी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि अमिताभ राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार, आग और सरकार 3 में काम कर चुके हैं।


ram gopal varmareactAmitabh BachchantestingpositiveCovid-19BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...