main page

VIDEO: कुंभ में लॉन्च हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो, आया फर्स्ट एनिमेटेड लुक

05 March, 2019 10:19:27 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' का प्रमोशन करने कुंभ पहुंचे। प्रयागराज में हजारों लोगों को भीड़ के बीच इन दोनों स्टार्स ने अपनी आने वाली फिल्म का लोगो लॉन्च किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने कुंभ पहुंचे। प्रयागराज में हजारों लोगों को भीड़ के बीच इन दोनों स्टार्स ने अपनी आने वाली फिल्म का लोगो लॉन्च किया।

Bollywood Tadka

फिल्म का लोगो लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने यह खास तैयार की थी जिसमें कई ड्रोन्स की मदद से हवा में कलाकृतियां सृजित की गईं। सबसे पहले हवा में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज प्रकट होता है और उसके बाद कुंभ 2019 लिखा गया। इन दोनों के बाद हवा में फिल्म का टाइटल और लोगो लॉन्च किया गया।

Bollywood Tadka

 

रणबीर और आलिया द्वारा लॉन्च किए गए ड्रोन्स और हवा में प्रकट किए गए लोगो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रणबीर और आलिया बहुत रोमांटिक अंदाज में साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें आनी शुरू हुई थीं। इस लोगो को साथ ही फिल्म का पहला एनिमेटेड लुक सामने आया है। इस ग्रैंड एक्सपेरिमेंट की तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka

आलिया-रणबीर ने की संगम आरती

इस दौरान आलिया और रणबीर ने कुंभ में पूजा अर्चना व संगम आरती भी की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस पूरे इवेंट को मेकर्स ने धर्मा प्रोडक्शन्स के वैरिफाइड फेसबुक पेज पर लाइव टेलीकास्ट किया।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो खबर है कि इसमें अमिताभ भगवान ब्रह्मा का किरदार निभाते नजर आएंगे और नागार्जुन विष्णु के रोल में दिखेंगे। वहीं मौनी का रोल फिल्म में निगेटिव होगा। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 


ranbir kapooralia bhattmoviebrahmastralogolaunchedkumbh 2019Bollywood Hindi NewsBollywood News and Gossip Bollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...