main page

Mehendi Ceremony: हिंदी-पंजाबी गानों के बीच शुरू हुई आलिया भट्ट की मेहंदी! मां-बहन समेत वेन्यू पर पहुंचे ये स्टार्स

Updated 13 April, 2022 03:15:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बी-टाउन की मोस्ट अवेटिड वेडिंग में से एक हैं। शादी के ल‍िए दूल्‍हा-दुल्‍हन के आशियाने प‍िछले कुछ द‍िनों से लागातर सज रहे हैं। वहीं अब आज (13 अप्रैल) से लव बर्ड्स आलिया-रणबीर की शादी की रस्में शुरू होने जा रही हैं। दोपहर 2 बजे रणबीर के पाली हिल स्थित घर ''वास्तु अपार्टमेंट'' में दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल रहे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बी-टाउन की मोस्ट अवेटिड वेडिंग में से एक हैं। शादी के ल‍िए दूल्‍हा-दुल्‍हन के आशियाने प‍िछले कुछ द‍िनों से लागातर सज रहे हैं। वहीं अब आज (13 अप्रैल) से लव बर्ड्स आलिया-रणबीर की शादी की रस्में शुरू होने जा रही हैं। दोपहर 2 बजे रणबीर के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल रहे।

Bollywood Tadka

इसके बाद गणेश पूजा हुई और अब अपार्टमेंट में कपल की मेहंदी-हल्दी जैसी प्री-वेडिंग सेरेमनी होंगी। सेरेमनी के लिए मेहमानों का आना शुरू भी हो गया है। करण जौहर, करिश्मा कपूर, आदर जैन, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर एक-एक करके वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। आइए डालते हैं सेरेमनी में शामिल होने वाले गेस्ट की तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

 

नीतू कपूर

दुल्हे मियां की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर सज धज पर मेहंदी सेरेमनी में पहुंची। लुक की बात करें तो वह मल्टी कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उनके साथ बेटी रिद्धिमा और नातिन समायरा भी थीं। 

Bollywood Tadka

करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर भी कपल की मेंहदी सेरेमनी में पहुंची। इस दौरान करण ग्रीन कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

आयान मुर्ख्जी 

रणबीर कपूर के खास दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी स्टाइलिश अंदाज में सेरेमनी में एंट्री मारी।

Bollywood Tadka

आदर जैन

Bollywood Tadka

रीमा जैन
 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ranbir KapoorAlia BhattWeddingneetu kapoorkaran joharmehndi ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...