main page

हरियाणवी भाषा में रणदीप हुड्डा की लोगों से खास अपील, कहा- 'घर से बाहर मत निकलना, पुलिस लाठी पर स्प्रे मारकर खड़ी है'

28 March, 2020 01:29:05 PM

कोरोना वायरस एक ऐसी महामारी जिसने लोगो को घरों में बंद कर दिया है। वायरस से देश में मचे हड़कंप के बीच कई स्टार्स लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर कर समाज के सभी तबके के लोगों से लॉकडाउन के दौरान बाहर ना निकलने की गुजारिश कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर रणदीप हुड्डा का एक वीडियो सामने आया है।

मुंबई: कोरोना वायरस एक ऐसी महामारी जिसने लोगो को घरों में बंद कर दिया है। वायरस से देश में मचे हड़कंप के बीच कई स्टार्स लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर कर समाज के सभी तबके के लोगों से लॉकडाउन के दौरान बाहर ना निकलने की गुजारिश कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर रणदीप हुड्डा का एक वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में उन्होंने खास तौर पर हरियाणा के लोगों के लिए हरियाणवी भाषा में ही संदेश जारी किया। सामने आए इस वीडियो में वह एकदम देसी अंदाज में लोगों से घर में ही टिके रहने की अपील कर रहे हैं साथ ही पुलिस की तैयारी के बारे में भी बता रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रणदीप खुद भी हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं।वीडियो में रणदीप ने कहा- 'हां भाई गांव वालों राम राम।

Bollywood Tadka

यह वीडियो स्पेशल मैं हरियाणा वालों के लिए बना रहा हूं। भाई बहन ताऊ काका सभी घर में रहो। यह प्रशासन की तरफ से कर्फ्यू नहीं है। यह हम सबकी भलाई के लिए है। दुनिया में महामारी फैली हुई है। रणदीप ने आगे कहा-'इन सबमें क्या करोगे। सारा दिन घर में रहना मुश्किल हो जाता है। बड़े बुजुर्गों से गुजारिश है, कुछ दिन के लिए ताश और हुक्का छोड़ दो। थोड़ी सेहत भी सुधर जाएगी, थोड़े फेफड़े भी काम करने लग जाएंगे। अगर बोर हो रहे हो तो अपने अपने पोतों और बच्चों को राग-रागनी के बारे में बताओ। ऐसी बातें बताओ जो आधुनिकरण से पहले हुआ करती थी।

Bollywood Tadka

हमारी संस्कृति हमारी सभ्यता। हमारी कोई लिपि नहीं है। कहीं ना कहीं हमारी सस्कृति मरती जा रही है।'रणदीप ने आगे कहा- 'ये 21 दिन का मौका है। एक दूसरे को बातें बताओ और बच्चों बड़े बुजुर्गों की बातें सुनों, उनसे सवाल पूछो, उनके वीडियो बनाओ और सोशल मीडिया पर डालो। कई काम हो सकते हैं। अपनी मां और भाभी से उनकी तकलीफें पूछो कि उनकी मदद कैसे कर सकते हो।

Bollywood Tadka

आवारा बनकर मत घूमो। घर के बाहर मत निकलो। बस यही गुजारिश है तुम्हारे भाई की। यही एक बात सुन लो। तुम्हें सीधा करदेगी। अगर जो घर से बाहर निकलोगे तो हरियाणा पुलिस ने स्प्रे मारकर डंडे रख रखे हैं। सीधा कर देगी। पर इसकी नौबत नहीं आनी चाहिए। अपन घर में रहो। घर की बात,अपनी सभ्यता-संस्कृति के बारे में सीखो। पर घर पर ही रहो। राम राम जय हिंद।' 

Bollywood Tadka

काम की बात करें को रणदीप हाल ही में लव-आजकल 2 में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी लेकिन रणदीप की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया गया था। 
 

View this post on Instagram

रै गाम आलों, सीधी अर सरल बात या सै अक घरां रओ।21 दिन हुक्के, ताश, लफंट गिरी छोड़ कै गीत, रागनी, सांघ, कहानि, चुटकले एक दूसरे नै बताओ।म्हारी लीपी कोन्या तै म्हारी सारी सभ्यता - संस्कृति बात्तां मै ए सै। करल्यो बात मौक़ा पडया है। घरां रहण के जी से लयो अर इस महामारी तै बचो ।। 💪🏽💪🏽💪🏽@narendramodi @mlkhattar #StayHome #StaySafe #IndiaFightsCorona

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on


randeep hoodaurges peopleharyanvi languagelockdowncovid19coronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...