main page

पत्नी दीपिका को भीड़ से बचाने के लिए रणवीर ने बांहों से बनाया घेरा, एयरपोर्ट पर दिखा रोमांटिक अंदाज

Updated 18 November, 2018 05:44:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस खूबसूरत कपल को देखने के लिए फैंस और मीडिया की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। वहीं रणवीर दीपिका को भीड़ से बचाते हुए नजर आए। पत्नी के प्रोटेक्ट‍ करने के लिए उन्होंने दीपिका के आस-पास घेरा बना रखा था...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस खूबसूरत कपल को देखने के लिए फैंस और मीडिया की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। वहीं रणवीर दीपिका को भीड़ से बचाते हुए नजर आए। पत्नी के प्रोटेक्ट‍ करने के लिए उन्होंने दीपिका के आस-पास घेरा बना रखा था। 

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट में रणवीर का ये अंदाज देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनकी ये क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

गृह प्रवेश के लिए दीपिका हाथों में मेहंदी, माथे पर  स‍िंदूर, लाल चूड़ा, कांजीवरम रेड दुपट्टा ओढ़े बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं रणवीर भी उनके साथ मैचिंग क्रीम कुर्ता और रेड जैकेट पहने हुए कूल अंदाज में दिखे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बी-टाउन के इस कपल की शादी काफी प्राइवेसी में हुई। दीपवीर की तस्वीरों के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। दीपिका और रणवीर की फोटो के लिए हर कोई बेताब दिख रहा था।

Bollywood Tadka

खबरों की माने तो 18 नवंबर को रणवीर-दीपिका भारत लौटेंगे। उनका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा। वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को दिया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोग दीपिका और रणवीर को बधाइयां देंगे।

Bollywood Tadka

 

: Neha

ranveer singhdeepika padukoneprotectfanscrowd

loading...