main page

तलाक के बाद पहली बार एक-साथ नजर आए रणवीर शौरी और कोंकणा, बेटे के बर्थडे पर हुआ Reunion

Updated 17 March, 2021 10:56:56 AM

एक्टर रणवीर शौरी और एक्ट्रेस कोंकणा सेन पिछले साल अगस्त में कानूनी रूप से एक दूसरे से अलग हो गए थे। हालांकि, तलाक के 6 महीनों बाद एक्स कपल को फिर से एक साथ देखा गया। दोनों ने बीते दिनों बेटे हारून का बर्थडे एक साथ सेलिब्रेट किया। जहां बेटे के साथ पत्नी पत्नी रह चुके इन स्टार्स को खुश मिजाज देखने को मिला। अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, रणवीर शौरी ने 15 मार्च 2021 को बेटे हारून का 10वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीर एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर शौरी और एक्ट्रेस कोंकणा सेन पिछले साल अगस्त में कानूनी रूप से एक दूसरे से अलग हो गए थे। हालांकि, तलाक के 6 महीनों बाद एक्स कपल को फिर से एक साथ देखा गया। दोनों ने बीते दिनों बेटे हारून का बर्थडे एक साथ सेलिब्रेट किया। जहां बेटे के साथ पत्नी पत्नी रह चुके इन स्टार्स को खुश मिजाज देखने को मिला। अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, रणवीर शौरी ने 15 मार्च 2021 को बेटे हारून का 10वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीर एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''10! हैप्पी बर्थडे, हारून! आपने हमारे जीवन को खुशनुमा बना दिया!" 

 


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणवीर और कोंकणा बेटे के साथ कितने खुश नजर आ रहे हैं। तीनों अपने हाथों से '10' नंबर को दर्शा रहे हैं। इस दौरान रणवीर ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं कोंकणा व्हाइट शर्ट में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों एक इंटरव्यू में रणवीर शौरी ने कहा था कि मेरे बेटे हारून के हितों को सबसे आगे रखा जाएगा। मैं नहीं चाहता कि मेरे बेटे हारून को किसी भी तरह की कड़वाहट महसूस करनी पड़े, चाहे मेरे और मेरी एक्स-वाइफ के बीच कड़वाहट मौजूद हो, लेकिन हम इस अपने बच्चे के जीवन में इसे नहीं फैलने देंगे। 

Bollywood Tadka


बताते चलें रणवीर और कोंकणा लंबे समय तक डेटिंग के बाद 2010 में शादी एक दूसरे से रचाई थी, जिसके बाद कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और 10 साल बाद यानि  2020 में दोनों का तलाक हो गया।

Content Writer: suman prajapati

Ranvir ShoreyKonkona senreunionsonHaroon ShoreybirthdaydivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...