main page

'उन्हें शर्म नहीं आती..बेटियों की उम्र की एक्ट्रेसेस संग रोमांस करने वाले एक्टर्स को लेकर रत्ना पाठक के बेबाक बोल

Updated 13 October, 2023 04:18:41 PM

एक्ट्रेस रत्ना पाठक अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी स्पष्ट राय रखती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सीनियर एक्टर्स का यंग एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करने पर अपनी बात रखी और इसे शर्मनाक भी बताया। अपने इस बयान के बाद रत्ना चर्चा में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रत्ना पाठक अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी स्पष्ट राय रखती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सीनियर एक्टर्स का यंग एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करने पर अपनी बात रखी और इसे शर्मनाक भी बताया। अपने इस बयान के बाद रत्ना चर्चा में आ गई हैं।

 


रत्ना पाठक शाह ने कहा है कि यह शर्मिंदगी की बात है कि सीनियर एक्टर छोटी उम्र की एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करते हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पति (नसीरुद्दीन शाह) द डर्टी पिक्चर में एक सीनियर एक्टर के रोल में थे। उनके पास एक सीन था जिसके लिए उन्हें दौड़कर अपनी मां के पास जाना था और कहना था 'मां, मैं कॉलेज में फर्स्ट डिविजन से पास हो गया।' यह फिल्म में एक मजाक माना जाता था लेकिन दुर्भाग्य से यह असलियत है।"

 

 


एक्ट्रेस ने कहा, "उन्हें शर्म नहीं आती तो मैं क्या बोलूं? जब उन्हें अपनी बेटियों की उम्र की लड़कियों के साथ रोमांस करने में शर्म नहीं आती तो मैं क्या कह सकती हूं? यह शर्मिंदगी की बात है।" 

 


इंटरव्यू के बीच जब दीया मिर्जा ने सुझाव दिया कि शायद एक्ट्रेसेज को भी ऐसे रोल निभाने की इजाजत दी जानी चाहिए तो रत्ना पाठक ने कहा, “यह क्या है, एक कॉम्पिटीशन?”

बता दें, रत्ना पाठक जल्द ही फिल्म 'धक धक' में नजर आएंगी। इस मूवी में रत्ना के अलावा दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म में रत्ना बाइकर नानी के रोल में हैं जो दुनिया की सबसे ऊंची मोटरसाइकिल से जाने लायक सड़क लद्दाख के मशहूर खारदुंग-ला पास तक बुलेट की सवारी करती है।

Content Writer: suman prajapati

Ratna PathakstatementactorsromancingactressesdaughtersageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...