main page

कैंसर से जंग जीतकर घर लौटी रवि किशन की मां, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर यूं अदा किया फैंस का शुक्रिया

Updated 19 May, 2022 12:33:12 PM

भोजपुरी एक्टर रवि किशन बीते कुछ समय से मुश्किलों से गुजर रहे हैं। कुछ समय पहले एक्टर ने अपने भाई को खो दिया था। इसके बाद मां के कैंसर पीड़ित होने की खबर से रवि किशन पूरी तरह से टूट गए थे। लगातार परेशानी से गुजर से एक्टर ने अब राहत की सांस ली है। रवि की मां कैंसर से जंग जीतकर घर वापस आ गई है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. भोजपुरी एक्टर रवि किशन बीते कुछ समय से मुश्किलों से गुजर रहे हैं। कुछ समय पहले एक्टर ने अपने भाई को खो दिया था। इसके बाद मां के कैंसर पीड़ित होने की खबर से रवि किशन पूरी तरह से टूट गए थे। लगातार परेशानी से गुजर से एक्टर ने अब राहत की सांस ली है। रवि की मां कैंसर से जंग जीतकर घर वापस आ गई है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में रवि किशन अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। एक्टर की मां ने उनके सिर पर हाथ रखा हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए रवि किशन ने लिखा- मां ठीक होकर घर आ गई हैं। आप सभी की प्रार्थना, टाटा कैंसर हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर श्री पंकज चतुर्वेदी जी की सोच समझ और ग्रेट सर्जरी स्मूथ ऑपरेशन ने मेरी माँ को नया जीवन दिया। धन्यवाद, आप सभी का दिल से आभार। फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें रवि किशन ने अपनी मां के कैंसर की चपेट में आने की जानकारी देते हुए लिखा था- 'पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की समस्याओं से लगातार संघर्ष चल रहा हैl वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई हैं, जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है l महादेव कृपा करें,  माता जी जल्द स्वस्थ हो...।'

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें इससे पहले मार्च में रवि के बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन हो गया था। एक्टर के भाई ने 30 मार्च को अंतिम सांस ली थी। एक्टर अभी भाई को खोने के दुख से उभरे नहीं थे और मां की बीमारी का पता चल गया। 


ravi kishanmotherhomewinningbattlecancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...