main page

शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने की CBI जांच की मांग..शुरू हुईं ऋचा-अली फजल की शादी की तैयारियां..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 01 October, 2022 07:01:21 AM

एक्ट्रेस शिल्पा के पति राज कुंद्रा पिछले साल अश्लील फिल्म बनाने के मामले में खूब सुर्खियों में आए थे। अब इस मामले में उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है। राज कुंद्रा ने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को लिखित शिकायत की है। अपनी शिकायत में दावा किया है कि उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ पुलिस

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा के पति राज कुंद्रा पिछले साल अश्लील फिल्म बनाने के मामले में खूब सुर्खियों में आए थे। अब इस मामले में उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है। राज कुंद्रा ने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को लिखित शिकायत की है। अपनी शिकायत में दावा किया है कि उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पोर्नोग्राफी मामले में फंसाया था। वहीं कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। कपल की मेहंदी और प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई हैं। एक तरफ सुपरस्टार महेश बाबू के घर में चोरी होते-होते बची। चोर महेश बाबू के घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया। मनोरंजन जगत की ऐसी ही अन्य खबरें जानने के लिए आइए डालते हैं एक नजर आज की टॉप न्यूज पर...

 

 

30 साल की मॉडल ने मौत को लगाया गले

बी-टाउन से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 30 साल की एक माॅडल ने सुसाइड कर लिया है।  मॉडल की बॉडी होटल के कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली। यह होटल मुंबई के अंधेरी इलाके में है। पुलिस को बॉडी के साथ सुसाइड नोट भी मिला है।पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

 

 

शगनां दी मेहंदी: ऋचा चड्ढा के हाथों में सजी अली फजल के नाम की मेहंदी

 

बी-टाउन के गलियारों में इस समय बाॅलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के चर्चे हैं। कोविड का प्रकोप ना आया होता तो शायद अली और ऋचा अब तक पति-पत्नी बन चुके होते। खैर देर आए पर दुरुस्त आए...वो दिन अब दूर नहीं हैं जब ऋचा अली की हो जाएंगी। खबरों की मानें तो अक्टूबर के पहले हफ्ते में कपल शादी के बंध जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शादी 4 अक्टूबर को होगी तो वहीं कुछ मुताबिक 6 को। वहीं अब कपल की शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। वीरवार को ऋचा के हाथों में अली के नाम की मेहंदी सजी। मेहंदी सेरेमनी की झलक ऋचा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।


30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा देर रात महेश बाबू के घर घुसा चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

 

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और उनके परिवार पर इस समय मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 28 सितंबर को महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हुआ। महेश बाबू परिवार में सबसे ज्यादा मां के करीब रहे और ऐसे में मां के जाने से वह बुरी तरह टूट गए हैं। इसी दुखभरी घटना से एक दिन पहले ही महेश बाबू के घर में चोरी होते-होते बची थी।  चोर महेश बाबू के घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया। 

 


अश्लील वीडियो मामले में शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने की CBI जांच की मांग

 

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा के पति राज कुंद्रा पिछले साल जुलाई महीने में अश्लील फिल्म बनाने के मामले में जेल पहुंचे थे। 21 सितंबर को राज कुंद्रा जमानत पर रिहा हुए थे। इस केस से छुटकारा पाने के लिए राज अदालत का दरवाजा भी खटखटा चुके हैं। वहीं अब उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। राज कुंद्रा ने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को लिखित शिकायत की है। अपनी शिकायत में दावा किया है कि उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पोर्नोग्राफी मामले में फंसाया था।

 


इंडस्ट्री की चकाचौंध छोड़ सन्यासिन बनीं नुपूर अलंकार, मंदिर में कृष्ण भक्ति में डूबकर करती दिखीं डांस

 

टीवी और बाॅलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने ग्लैमर की चकाचौंध को छोड़ अलग रास्ता चुना। यह रास्ता इंडस्ट्री की रंगीनियों से बिल्कुल उलट संन्यास और आध्यात्म वाला रास्ता है। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस नुपूर अलंकार का नाम भी शामिल है।  वह बाकायदा भगवा वस्त्र धारण कर, माथे पर चंदन लगाए, गले में रुद्राक्ष की माला लटकाए संन्यासी बन चुकी हैं। बीते दिनों ही नुपुर अपना घरबार पति को जोगण बन हिमालय को तरफ निकल पड़ी थीं। वहीं अब नुपुर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कृष्ण के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।

 


मैटरनिटी वियर ब्रांड लाॅन्च करेंगी Mom To Be आलिया

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपने आने वाले बेबी के लिए आलिया और रणबीर दोनों ही काफी एक्साइटेड है। दोनों उसके लिए अभी से तैयारियों में जुट चुके हैं। वहीं आलिया ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह मैटरनिटी फैशन गोल्स दे रही हैं। आलिया ने साबित कर दिया कि प्रेग्रेंसी का मतलब यह नहीं है कि आप अपने स्टाइल को बदलें। आलिया ने लूज आउटफिट से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक कैरी कर अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस किया। वहीं अगर आप भी आलिया की तरह अपनी प्रेग्नेंसी में कूल पर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस की हालिया अनाउंसमेंट आपके लिए बेहद खास होगी। दरअशल, आलिया ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह अपना एक और क्लोदिंग ब्रांड शुरू करने जा रही हैं जो स्पेशली मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड होगा। 

 


मोहब्बत मुबारक: प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से सामने आई ऋचा-अली की तस्वीर, एक-दूजे में खोया दिखा कपल

 

ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। 29 सितंबर दिल्ली में ऋचा चड्ढा के हाथों में पिया अली के नाम की मेहंदी सजी। मेहंदी सेरेमनी की छोटी सी झलक ऋचा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। शेयर की स्टोरी में ऋचा अपने हाथ और पैर में लगी मेहंदी को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि ऋचा ने काफी सिंपल मेहंदी लगवाई है। एक्ट्रेस ने अपनी हथेली पर अपने और अली के नाम का पहले लैटर पर लिखवाया। वहीं अब  प्री वेडिंग सेलिब्रेशन से कपल की पहली तस्वीर सामने आई है। तस्वीरों में कपल बेहद प्यारा लग रहा है। 

 

 

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग डेटिंग को लेकर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी 

 

एक्ट्रेस अमीषा पटेल बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैंं। अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जबरदस्त तस्वीरें, वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद खबरें उड़ी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब डेटिंग की खबरों पर अमीषा ने चुप्पी तोड़ी है और पूरा सच सबके सामने रखा है।


 वरुण धवन की 'भेड़िया' का टीजर आउट

एक छोटा शहर. समुदाय. एक जंगल. एक जानवर. वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ का हाल ही में टीजर लॉन्च हो गया है। यह टीजर देखने में काफी दमदार लग रहा है, जो आपके अंदर भी एक एनर्जी भर देगा। भेड़िया का टीजर एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।


 

पहली बार बेटे को महाशु देवता के दरबार लेकर पहुंची मोहिना 

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी एक्टिंग की दुनिया से दूर इन दिनों फैमिली संग हैप्पी लाइफ जी रही हैं। बेटे के जिंदगी में आगमन से एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में और भी चार-चांद लग गए हैं। वह अपने 6 महीने के बेटे संग खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं और उसके साथ प्यारे-प्यारे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोहिना अपने लाडले को फैमिली संग महाशु देवता के दरबार लेकर पहुंची, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainmentBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...