main page

ड्रग्स केस में फंसी क्रिसन परेरा UAE जेल से हुईं रिहा, अपनी 'डक वॉक' पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 28 April, 2023 07:07:40 AM

कथित ड्रग्स तस्करी मामले में यूएई जेल में बंद एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को रिहा कर दिया गया है। परेरा पर एक ट्रॉफी में ड्रग्स छुपाकर लाने का आरोप लगा था। हालांकि, बाद में उनके ऊपर लगे सभी आरोप झूठे निकले और आज उन्हें जेल से मुक्त कर दिया गया है। वहीं, अक्सर अपनी वॉक को लेकर ट्रोल होने वाली मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड तड़का टीम. कथित ड्रग्स तस्करी मामले में यूएई जेल में बंद एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को रिहा कर दिया गया है। परेरा पर एक ट्रॉफी में ड्रग्स छुपाकर लाने का आरोप लगा था। हालांकि, बाद में उनके ऊपर लगे सभी आरोप झूठे निकले और आज उन्हें जेल से मुक्त कर दिया गया है। वहीं, अक्सर अपनी वॉक को लेकर ट्रोल होने वाली मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें... 

 

दूसरे बच्चे के पिता बने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम बरुण सोबती 
 

टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से फेमस हुए बरुण सोबती के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर की पत्नी पशमीन मनचंदा ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद कपल दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। इससे पहले उनके एक बेटी है, जिसका कपल ने 2019 में स्वागत किया था। अब घर में बेटे की किलकारी गूंजने के बाद फैंस बरुण और पशमीन को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

अपनी 'डक वॉक' पर मलाइका ने पहली बार किया रिएक्ट, ट्रोलर्स की लगाई क्लास 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी फिटनेस के साथ ही बढ़ती उम्र में ग्लैमरस अंदाज को लेकर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। सबसे ज्यादा मलाइका की वॉक का मजाक उड़ाया जाता है। एक्ट्रेस के चलने के स्टाइल को ट्रोलर्स ने 'डक वॉक' का नाम दे दिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।  

 

देवी की तरह पूजी जाएंगी सामंथा रुथ प्रभु, फैन ने आंध्र प्रदेश में बनवाया एक्ट्रेस का मंदिर

'पुष्पा द राइज' के गाने उ अंटवा से तहलका मचाने वाली सामंथा रुथ प्रभु की देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के हद से परे दीवाने हैं। फैंस के बीच एक्ट्रेस की दीवानगी का अंदाजा इस कदर लगाया जा सकता है कि आंध्र प्रदेश में उनके नाम का मंदिर बनाया गया है। सामंथा के एक फैन ने आंध्र प्रदेश के बापाटला के पास स्थित अल्लपाडु गांव में उनके नाम के मंदिर निर्माण करवाया है।

 

बॉस लेडी बन इंटरनेट पर छाईं आलिया भट्ट 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काम से ब्रेक लेकर  बेटी राहा की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनके इस फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 

मां बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। काम के साथ ही वह अपने लुक्स से भी फैंस को मात देती हैं। वह जो भी लुक कैरी करती हैं, तो बस कहर ही ला देती हैं।

 

 इवेंट में सजधज कर पहुंची ऐश्वर्या शर्मा का लुक देख यूजर्स को आई आलिया भट्ट की याद
 

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। काम के साथ ही वह अपने लुक्स से भी फैंस को मात देती हैं। वह जो भी लुक कैरी करती हैं, तो बस कहर ही ला देती हैं। अब हाल ही में ऐश्वर्या एक इवेंट के लिए खूब सजीं। इतना खूबसूरत सजीं कि उन्होंने कयामत ही ला दी। इस लुक की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। फैंस ऐश्वर्या के इस स्टाइल को आलिया भट्ट के लुक की कॉपी बता रहे हैं।

 

ड्रग्स केस में फंसी क्रिसन परेरा को मिली UAE जेल से आजादी

कथित ड्रग्स तस्करी मामले में यूएई जेल में बंद एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को चार दीवारी से राहत मिल गई है। एक्ट्रेस को जेल से रिहा कर दिया गया है। परेरा पर एक ट्रॉफी में ड्रग्स छुपाकर लाने का आरोप लगा था। हालांकि, बाद में उनके ऊपर लगे सभी आरोप झूठे निकले और आज उन्हें जेल से मुक्त कर दिया गया। बेटी के जेल से रिहा होते ही उनके परिवार की खुशी वापिस आ गई है। हालांकि, एक्ट्रेस को यूएई से इंडिया आने में 48 घंटों वक्त लगेगा।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...