main page

‘भारत वर्ल्ड कप जीता तो बिना कपड़ों के जश्न मनाउंगी..पूनम पांडे जैसा प्रॉमिस कर चर्चा में आईं साउथ एक्ट्रेस रेखा

Updated 18 November, 2023 12:22:29 PM

टीम इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंच गई है और अब पूरे देश को ऑस्ट्रेलिया के कड़े मुकाबले में इंडिया के World Cup जीतने का इंतजार है। लोग अलग-अलग तरीके से टीम इंडिया को जीतने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। इसी बीच अब साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस ने इंडिया के जीतने पर बेतुका सा प्रॉमिस किया है। रेखा बोज नामक एक्ट्रेस ने ऐलान किया है कि अगर इंडिया वर्ल्ड कप लेकर आएगा तो वह उस खुशी में बिना कपड़ो के बीच पर घूमेंगी। इस ऐलान के बाद रेखा काफी चर्चा में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीम इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंच गई है और अब पूरे देश को ऑस्ट्रेलिया के कड़े मुकाबले में इंडिया के World Cup जीतने का इंतजार है। लोग अलग-अलग तरीके से टीम इंडिया को जीतने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। इसी बीच अब साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस ने इंडिया के जीतने पर बेतुका सा प्रॉमिस किया है। रेखा बोज नामक एक्ट्रेस ने ऐलान किया है कि अगर इंडिया वर्ल्ड कप लेकर आएगा तो वह उस खुशी में बिना कपड़ो के बीच पर घूमेंगी। इस ऐलान के बाद रेखा काफी चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

दो दिन पहने रेखा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि अगर टीम इंडिया 2023 वर्ल्ड कप (ICC CWC) जीती तो वह विशाखापट्टनम की बीच पर न्यूड होकर खुशी मनाएंगी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और अब उनकी काफी चर्चा हो रही है। एक ओर जहां उनके फैंस उनके ऐसा करने पर एक्साइटेड हैं तो दूसरी ओर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

 

 

पूनम पांडे भी कर चुकी हैं ऐसा प्रोमिस


बता दें, टीम इंडिया के जीतने पर न्यूड होने का ऐलान करने वाली यह पहली एक्ट्रेस नहीं है, इससे पहले एक्ट्रेस पूनम पांडे भी ऐसा प्रॉमिस करके चर्चा बटोर चुकी हैं।पूनम पांडे ने 2011 में प्रॉमिस किया था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीता तो वह न्यूड (बिना कपड़ों के) फोटोशूट करवाएंगी।


वहीं, अगर रेखा बोज के इंस्टाग्राम बायो पर नजर डालें तो वह खुद को एक तेलुगु एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर लिखती हैं।

Content Writer: suman prajapati

South ActressRekhaannouncesIndiawinsWorld Cupcelebratewithout clothesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...