main page

सांताक्रूज थाने पहुंचीं रिया चक्रवर्ती,फिर पुलिस सुरक्षा में घर गईं,अब तक CBI ने 35 घंटे की एक्ट्रेस से पूछताछ

Updated 01 September, 2020 08:38:35 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई। सीबीआई ने सोमवार को करीब 9 घंटे रिया से पूछताछ की। इस पूछताछ के बाद रिया भाई शोविक के साथ सांताक्रूज थाने पहुंचीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई। सीबीआई ने सोमवार को करीब 9 घंटे रिया से पूछताछ की। इस पूछताछ के बाद रिया भाई शोविक के साथ सांताक्रूज थाने पहुंचीं।

Bollywood Tadka

ये दूसरी बार है जब रिया पुलिस स्टेशन गई हैं। माना जा रहा है कि वे मीडिया के खिलाफ एक और FIR दर्ज करवाने पहुंची हैं। इससे पहले उन्होंने एक लिखित शिकायत मीडिया के लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई थी। इतना ही नहीं रिया ने घर जाने के लिए सुरक्षा की मांग कीं। इसके बाद पुलिस की सुरक्षा में घर पहुंचीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रिया से सीबीआई अब तक एजेंसी ने करीब 35 घंटे की पूछताछ की है. रविवार को सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को 7 घंटे और शुक्रवार को करीब 10  घंटे पूछताछ की थी। वहीं आज फिर यानि मंगलवार को भी सीबीआई ने रिया और उनके भाई शोविक को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

rhea chakrabortysantacruzpolice stationCBIinterrogationsushant singh rajputdeath caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...