main page

It's a Baby Boy: बाॅयफ्रेंड  ASAP राॅकी  के बच्चे की मां बनीं पाॅप सिंगर रिहाना, घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 20 May, 2022 08:00:56 AM

पाॅप सिंगर रिहाना के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार रिहाना और बाॅयफ्रेंड ASAP राॅकी ने 13 मई को पहले बच्चे का स्वागत किया। रिहाना ने  ने 13 मई को लॉस एंजिल्स में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बेटे के पेरेंट्स बन चुके रिहाना और उनके बाॅयफ्रेंड की खुशी सातवें आमसान पर है।

लंदन: पाॅप सिंगर रिहाना के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार रिहाना और बाॅयफ्रेंड ASAP राॅकी ने 13 मई को पहले बच्चे का स्वागत किया। रिहाना ने  ने 13 मई को लॉस एंजिल्स में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बेटे के पेरेंट्स बन चुके रिहाना और उनके बाॅयफ्रेंड की खुशी सातवें आमसान पर है।

Bollywood Tadka

रिहान उन हसीनाओं में से थी जिन्होंने प्रेग्रेंसी में भी बोल्ड अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक कैरी किया फिर चाहे उनका पब्लिक प्लेस में बिकिनी कैरी करना हो या फिर किसी ईवेंट में ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में एंट्री करना प्रेग्नेंट रिहाना के हर लुक ने सबका ध्यान खींचा। उनकी ड्रेस को देखकर कई बार तो सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो जाते तो कई उनके दीवाने बन जाते। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है रिहाना ने फरवरी में प्रेग्रेंसी को लेकर खुलासा किया था।रिहाना बाॅयफ्रेंड  A$AP Rocky  के बच्चे की मां बनने जा रही हैं रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो साल पहले आई थीं। 

Bollywood Tadka

रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर का हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही सुर्खियों में था। रिहाना और रॉकी न्यूयॉर्क में साथ वक्त बिताते नजर आए थे। हालांकि उस वक्त कहा जा रहा था कि हसीन जमील से ब्रेकअप के बाद वह टूट गई हैं और वह अचानक इस तरह का कोई फैसला नहीं लेंगी।

Bollywood Tadka

खबरें थीं कि वह रॉकी के साथ वक्त बिता रही हैं लेकिने वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे। साल 2021 सितंबर में दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर साथ-साथ नजर आए।
 

Content Writer: Smita Sharma

RihannaBoyfriendASAP Rockyparentswelcomebaby boyHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...