main page

राइजिंग स्टार Sreeleela की जल्द बनेगी इन साउथ स्टार्स के साथ ऑनस्क्रीन जोड़ी, पढ़ें पूरी खबर...

Updated 21 July, 2023 04:55:28 PM

अभिनेत्री श्रीलीला ने बहुत कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पवन कल्याण के साथ उस्ताद भगत सिंह में नज़र आएंगी, जिसे हरी शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री श्रीलीला ने बहुत कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पवन कल्याण के साथ उस्ताद भगत सिंह में नज़र आएंगी, जिसे हरी शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। बालकृष्णा के साथ भगवंत केसरी कर रही हैं जिसे अनिल रविपुड़ी निर्देशित कर रहे हैं। पॅन इंडिया फिल्म स्कंधा में राम पोथीनैनी के साथ काम कर रही हैं जिसे बोयापति श्रीनि डायरेक्ट कर रहे हैं।  विजय देवरकोंडा - गौतम तिन्ननुरी फिल्म, त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित महेश बाबू के साथ गुंटूर करम और वैष्णव तेज के साथ आदिकेशव के साथ-साथ एक वेंकी कुदुमुला और निथिन की फिल्म में भी नज़र आएँगी ।

 

इन एक्टर्स संग नजर आएंगी श्रीलीला
वह एक प्रशिक्षित भरत नाट्यम नर्तकी हैं उनका जन्म बेंगलुरु में हुआ और फिर वह अमेरिका चली गईं उन्होंने 14 साल की उम्र में प्रशंसित निर्देशक एपी अर्जुन के साथ उनकी फिल्म 'किस' में एक नए चेहरे के रूप में अपनी शुरुआत की, जिसने उन्हें रातोंरात स्टार बन दिया। वह अभी अमेरिका में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sreeleela (@sreeleela14)

अपनी उच्च शिक्षा का प्रबंधन करते हुए एक समय में 7 परियोजनाओं की शूटिंग कर रही हैं वह बहुत पारंपरिक और जमीन से जुड़ी हुई हैं। श्रीलीला ने अपना पूरा जीवन अमेरिका में बिताया है लेकिन वह भारतीय मूल्यों और सिद्धांतों जैसे रोजाना पूजा करना और अपने बड़ों का सम्मान करना में विश्वास करती हैं। उनके पास पवन कल्याण, विजय देवरकोंडा, महेश बाबू और वैष्णव तेज जैसे नामों के साथ 3 बड़ी पैन इंडिया फिल्में हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

SreeleelaSreeleela upcoming filmsSreeleela latest newsSreeleela educationश्रीलीलाश्रीलीला अपकमिंग फिल्म

loading...