main page

Inside Photos: सलमान खान ने भांजी आयत के साथ यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे, पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड कपल रितेश-जेनेलिया

Updated 28 December, 2020 12:37:48 PM

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं इस दिन सलमान की भांजी आयत भी एक साल की हो गईं। एक्टर ने न सिर्फ अपना बर्थडे मीडिया के साथ ही सेलिब्रेट किया, बल्कि भांजी आयत के साथ मिलकर जश्न मनाया। भाईजान और आयत की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी शामिल हुए। अब बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं इस दिन सलमान की भांजी आयत भी एक साल की हो गईं। एक्टर ने न सिर्फ अपना बर्थडे मीडिया के साथ ही सेलिब्रेट किया, बल्कि भांजी आयत के साथ मिलकर जश्न मनाया। भाईजान और आयत की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी शामिल हुए। अब बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को सलमान की बहन अर्पिता खान और जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि सलमान और आयत के बर्थडे के लिए कितनी डेकोरेशन की गई है और और लाइट्स से हैपी बर्थडे सलमना और आयत लिखा हुआ नजर आ रहा है।


 


बर्थडे का केक भी बेहद खूबसूरत था और काफी बड़ा था। अर्पिता ने अपनी नन्ही आयत के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


सलमान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे एक्टर रितेश और एक्ट्रेस जेनेलिया भी बर्थडे से तस्वीरें शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

Bollywood Tadka


वहीं जेनेलिया ने सलमान की भांजी के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया। 

Bollywood Tadka


ये तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं और फैंस उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

riteish deshmukhgenelia dsouzaattendSalman KhanAyat birthdaypartyinside photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...