main page

रिलीज हुआ रितेश देशमुख की फिल्म 'माऊली' का टीजर, राउडी लुक देख इंप्रेस हुए शाहरुख

Updated 08 November, 2018 06:14:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की अपकमिंग मराठी फिल्म ''माऊली'' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में रितेश देशमुख एकदम अलग अंदाज और लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका एक्शन देखते ही बन रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की अपकमिंग मराठी फिल्म 'माऊली' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में रितेश देशमुख एकदम अलग अंदाज और लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका एक्शन देखते ही बन रहा है। 'माऊली' के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में रितेश देशमुख साल 2012 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'राउडी राठौर' वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में रितेश का एक्शन अंदजा दर्शकों के दिलों को जीत लेगा। खास बात यह है कि 'माऊली' की बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने भी जमकर तारीफ की है। 

 


शाहरुख खान ने 'माऊली' के टीजर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए फिल्म को शानदार बताया है। साथ ही रितेश देशमुख की तारीफ करते हुए लिखा- 'माऊली आला रे, मेरे दोस्त रितेश ने साबित करते दिया है कि एक्शन संवाद से ज्यादा सुनाई देता है। इस फिल्म के सभी कास्ट और क्रू को ढेर सारी शुभकामनाएं।'

 


बता दें कि फिल्म 'माऊली' को जेनेलिया देशमुख प्रोड्यूस कर रही है।खास बात यह है कि फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री सायामी खेर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म सायामी मराठी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। रितेश देखमुख के मराठी फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं।
 

: Konika

Riteish DeshmukhMauliTeaser

loading...