FacebookTwitterg+Mail

रितेश बत्रा ने मुंबई में फिल्म 'फोटोग्राफ' की शूटिंग का अनुभव किया साझा

ritesh batra shares his experience of film photograph
01 February, 2019 08:10:54 PM

नई दिल्ली। सान्या मल्होत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत अपनी अगली फिल्म 'फोटोग्राफ' की रिलीज करने के लिए तैयार निर्देशक रितेश बत्रा ने मुंबई में एक बार फिर शूटिंग करने का अपना अनुभव साझा किया है।

Navodayatimes

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्माता रितेश बत्रा ने अपनी पहली फिल्म 'द लंचबॉक्स' के साथ हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के साथ-साथ विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी अपना जलवा दिखा चुकी है और भारतीय सिनेमा की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। और अब निर्देशक अपनी एक ओर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है जो भारत में 8 मार्च को रिलीज होगी। 


'द लंचबॉक्स' के बाद निर्देशक ने 2017 में रिलीज हो चुकी अपनी दो अंग्रेजी फिल्में 'आवर सोल्स एट नाइट' और 'द सेंस ऑफ एन एंडिंग' के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और इन प्रेम कहानियों के बाद निर्देशक अपनी चौथी फिल्म की शूटिंग के लिए वापस मुंबई लौट आए है। इसके बारे में पूछे जाने पर रितेश ने कहा, “हां, मुझे फिर से मुंबई में शूटिंग करने और अपने दल के साथ फिर से मुलाक़ात कर के मजा आया।

 

मैं इसे एक बार फिर करने के लिए तत्पर हूं। अपने नजरिए के माध्यम से भारतीय कहानियों को दुनिया के सामने पेश करना महत्वपूर्ण है, मैं उत्साहित महसूस कर रहा हूं और सनडांस एक अद्भुत मंच है। मैं इसे दर्शकों के साथ देखने के लिए और भारत में इसकी रिलीज़ के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" फिल्म फोटोग्राफ में सान्या मल्होत्रा अहम भूमिका में नजर आएंगी और द लंचबॉक्स के सफल सहयोग के बाद निर्देशक रितेश एक बार फिर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रहे है। 

 

फिल्म की पृष्ठभूमि मुम्बई की धारावी में स्थापित है। आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' में नज़र आ चुकी सान्या मल्होत्रा इस फ़िल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल आती है। रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फोटोग्राफ को अमेजन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फिल्म 8 मार्च 2019 को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है। 


Ritesh Batra Photograph Film Photograph Nawazuddin Siddiqui
loading...