main page

दो बेटियों की मां बनी रुबीना दिलैक? ट्रेनर ने गुड न्यूज देने के बाद डिलीट किया पोस्ट

Updated 17 December, 2023 12:53:33 PM

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की तरफ से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस दो जुड़वा बच्चों मां बन गई हैं। उन्होंने दो प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया है, लेकिन इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने नहीं किया है। ऐसा पोस्ट उनके ट्रेनर ने किया है। हालांकि, कुछ देर बाद ही ट्रेनर ने उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है। ऐसे में अब फैंस को एक्ट्रेस की तरफ से ऑफिशियल कन्फर्मेशन का इंतजार है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की तरफ से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस दो जुड़वा बच्चों मां बन गई हैं। उन्होंने दो प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया है, लेकिन इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने नहीं किया है। ऐसा पोस्ट उनके ट्रेनर ने किया है। हालांकि, कुछ देर बाद ही ट्रेनर ने उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है। ऐसे में अब फैंस को एक्ट्रेस की तरफ से ऑफिशियल कन्फर्मेशन का इंतजार है।

सोशल मीडिया पर रुबीना की ट्रेनर ज्योति पाटिल का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा हा। ज्योति ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस संग एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, बधाई हो। इससे पहले जो ज्योति ने जो पोस्ट शेयर किया था उसे डिलीट कर दिया है।

Bollywood Tadka


फिलहाल रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने इस बारे में ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।  

 

 

Content Writer: suman prajapati

Rubina Dilaikblessedtwin baby girlTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...