main page

प्रेग्नेंसी में हद से ज्यादा ग्लैमरस हुईं 'टीवी की संस्कारी बहू': शाही सिंहासन पर रानी बनकर बैठीं प्रेग्नेंट रूबीना, थाई हाई स्लिट बनारसी ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 15 November, 2023 10:29:02 AM

रूबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि कपल जल्द ही पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। जब से रूबीना ने अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की है, तब से वह मैटरनीटी फैशन गोल्स दे रही हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से ही वह कुछ बेहतरीन फोटोशूट करवाकर तस्वीरें शेयर कर रही हैं और फिर से रूबीना ने कुछ ऐसा ही किया है।

मुंबई: रूबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि कपल जल्द ही पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। जब से रूबीना ने अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की है, तब से वह मैटरनीटी फैशन गोल्स दे रही हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से ही वह कुछ बेहतरीन फोटोशूट करवाकर तस्वीरें शेयर कर रही हैं और फिर से रूबीना ने कुछ ऐसा ही किया है।

Bollywood Tadka

उनकी नई फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। रूबीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर मैटरनीटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। तस्वीरों में Mom To Be रूबीना थाई हाई स्लिट येलो कलर की स्ट्रैपलेस फ्लोई बनारसी ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

रूबीना ने अपनी ड्रेस को एक नेकपीस के साथ पेयर किया है, जिसमें सफेद और हरे रंग के पत्थर, मैचिंग चूड़ियां, एक लेग गार्टर और दो खूबसूरत बालियां पहनी हैं।

Bollywood Tadka

स्मोकी आंखें, ब्राउन लिपस्टिक, रेड चिक्स, और घुंघराले खुले बालों सहित हल्के मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में, डिवा बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वह एक रानी की तरह एक मोर वाले सिंहासन पर बैठी हैं और यह सब बिल्कुल शाही लग रहा है। इसके अलावा रूबीना का बेबी बंप और प्रंग्नेंसी ग्लो काफी शानदार लग रहा है।

Bollywood Tadka

4 नवंबर, 2023 को भी रूबीना ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट से कुछ और तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन फोटोज में होने वाले पिता अभिनव भी रूबीना के साथ थे और दोनों सफेद आउटफिट में नजर आए। सफेद रंग की ड्रेस पहनकर रूबीना ने अपना बेबी बंप दिखाया।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikFlauntsBaby BumpBanarasi DressBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...