main page

लाल पटाखा बन रूबीना दिलाइक ने चलाया हुस्न का जादू, डीप नेक ड्रेस में साफ दिखे एक्ट्रेस के क्लीवेज

Updated 06 February, 2024 05:05:09 PM

रूबीना दिलाइक टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रूबीना इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं। ये दौर का मदरहुड का। रूबीना ने बीते साल दो प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया जिनका नाम एधा और जीवा रखा। नन्हीं राजकुमारियों के घर में आने के बाद से ही रूबीना की दुनिया उनके

मुंबई: रूबीना दिलाइक टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रूबीना इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं। ये दौर का मदरहुड का। रूबीना ने बीते साल दो प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया जिनका नाम एधा और जीवा रखा। नन्हीं राजकुमारियों के घर में आने के बाद से ही रूबीना की दुनिया उनके इर्द गिर्द बस गई। 

Bollywood Tadka


और अब ऐसा लगता है कि प्यारी मां अपने फिट रूप में वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह आए दिन अपने पोस्टमार्टम फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो इन दिनों खूब चर्चा में हैं। वहीं अब रूबीना ने अपने पोस्टमार्टम फोटोशूट के तीसरे लुक की तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में New Mom रेड के इंडो-वेस्टर्न वन पीस में नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस डीपनेक है जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। रेड पटाखा बन रूबीना कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


हाल ही में एक्ट्रेस ने येलो कलर की साड़ी में भी तस्वीरें शेयर करके अपने ट्रांसफर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया था। इससे पहले रूबीना पर्पल फ्लेयर गाउन में भी अपने फोटोज शेयर कर चुकी हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikFlauntscleavageDeep Neck DressBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...