main page

एक यंग गर्ल से लेकर मैच्यूर वाइफ तक, सई मांजरेकर ने 'मेजर' में उम्र के हर पढ़ाव को खूबसूरती से पर्दे पर उतारा

Updated 06 June, 2022 01:19:53 PM

''मेजर'' फिल्म रियल लाइफ मेजर की अपनी पत्नी के साथ प्यारी प्रेम कहानी और उनकी जर्नी पर फोकस करती हैं। फिल्म में स्कूल रोमांस की इनोसेंस से लेकर मॉर्डन डे लव स्टोरी और देश के लिए किए गए मेजर की जान के बलिदान को बाखूबी पर्दे पर पेश करती है। यह फिल्म अपने शानदार अभिनय की बदौलत प्यार, खुशी, गुस्सा,

मुंबई. 'मेजर' फिल्म रियल लाइफ मेजर की अपनी पत्नी के साथ प्यारी प्रेम कहानी और उनकी जर्नी पर फोकस करती हैं। फिल्म में स्कूल रोमांस की इनोसेंस से लेकर मॉर्डन डे लव स्टोरी और देश के लिए किए गए मेजर की जान के बलिदान को बाखूबी पर्दे पर पेश करती है। यह फिल्म अपने शानदार अभिनय की बदौलत प्यार, खुशी, गुस्सा, देशभक्ति और भावनाओं की गहराई को उजागर करती है। ऐसे में एक बात जो आलोचकों और प्रशंसकों ने समान रूप से देखी है, वह यह है कि फिल्म में सई मांजरेकर ने उम्र के हर पड़ाव को बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाया है।  

Bollywood Tadka
दरअसल इस फिल्म में सई एक यंग स्कूल गर्ल के किरादर में है और अब जबकि वो खुद सिर्फ 20 साल की है तो जाहिर सी बात फिल्म में इसे पोट्रे करना उनके लिए काफी नैचुरल रहा होगा। लेकिन जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है फिल्म में उनका कैरेक्टर भी मैच्योर होने लगता है और वो फिर एक कॉलेज स्वीटहार्ट के रूप में लाइट रोमांस करती दिखाई देती है जो मेजर के साथ उनके खूबसूरत रिश्तों को बयां करता है।

Bollywood Tadka
इसके बाद वह उम्र के उस पड़ाव पर पहुंच जाती है जहां वो बड़े ही मैच्यूरली मेजर की ड्यूटीफुल आर्मी वाइफ के रूप में दिखाई देती है। ऐसे में इस किरदार को निभाने की जो उनकी समझ थी वो एक 20 साल की लड़की के हिसाब से काफी गहरी थी क्योंकि इस दौरान फिल्म में कुछ हाई ऑक्टेन इमोशनल मोमेंट्स थे जो उन्होंने बड़ी ही खूबरसती से निभाया और जिसने सबको खूब इम्प्रेस किया। सई ने एक आर्मी ऑफिसर की वाइफ के किरदार के लिए जो कॉन्फिडेंस, स्ट्रेन्थ और सैक्रिफाइस चाहिए था उसमें पूरी तरह से खरी उतरी और एक स्ट्रॉंग पिलर की तरह अपने रील पति के सपोर्ट में खड़ी नजर आई। सई मांजरेकर ने एक मजबूत, इंडिपेंनडेंट और मॉडर्न वुमेन को पर्दे पर जिया, जो सोसाइटी के साथ अपने बीलीफ्स पर भी यकीन रखती है और इस तरह से एक बेहद इंस्पायरिंग परफॉर्मेंस दी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Saiee Manjrekarexcellent workMajorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...