main page

एक बार फिर दिखी सलमान की दरियादिली, कैमरामैन की मदद के लिए आए आगे

Updated 15 April, 2017 02:09:33 AM

सलमान खान हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा सामने रहते हैं।  सलमान अपने...

मुंबईः सलमान खान हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा सामने रहते हैं। सलमान अपने बहुत बड़े दिल के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान दोस्तों व जानने वालों की मदद के लिए वे सदा तैयार रहते हैं। हाल में खबर है कि सलमान खान ने एक पत्रकार को इलाज के लिए करीब एक लाख रुपए की मदद की है। 

खबरों के मुताबिक हरीश सिंह नेगी नाम के इस मीडिया पर्सन को ब्रेन हैमरेज की बीमारी थी। हरीश मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती था लेकिन उसके पास इलाज के लिए पैसों की कमी थी। हरीश ने अपने इलाज के लिए सलमान खान से मदद मांगी।
 
हरीश की समस्या सुनते ही सलमान खान ने तुरंत अपनी चैरटी बीइंग ह्यूमन से संपर्क किया और हरीश को इलाज के लिए एक लाख रुपए भिजवा दिए। सलमान खान लोगों के लिए देवता बन चुके हैं। वह खुद से आगे बढ़कर पीड़ित लोगों की मदद करते हैं। कभी कैंसर पीड़ित बच्चों तो कभी किसी महिला को पैसों की मदद कर सलमान अपने बिग हार्ट का परिचय देते रहते हैं।

बता दें कि सलमान फिलहाल फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में हुई। सलमान कैटरीना की जोड़ी फिल्म में दिखने से पहले कपड़ों की एक ब्रांड के कमर्शियल एड में साथ नजर आने वाले हैं। 

:

salman khancameramanBollywoodbeing humanBajrangi Bhaijaan

loading...