main page

लड़कियों के लिए बने रूल वाले विवाद पर Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं नहीं चाहता...'

Updated 01 May, 2023 11:33:23 AM

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने पलक द्वारा दिए इस स्टेटमेंट पर खुलकर बात की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वही, फिल्म प्रमोशन के दौरान पलक तिवारी का एक स्टेटमेंट वायरल हुआ था, जिसमें कहा गया था कि सलमान सेट पर लड़कियों को नेकलाइन के नीचे ड्रेस नहीं पहनने देते। जिसपर खूब बवाल हुआ था। वहीं, अब भाईजान ने इस पर अपनी बात रखी है। 

सलमान खान ने कही ये बात 
एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने पलक द्वारा दिए इस स्टेटमेंट पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि-  "मुझे लगता है यह जो औरतों की बॉडी है वह बहुत कीमती है। वह जितनी ढकी हुई होंगी तो मुझे लगता है उतना ही बेहतर है।" 

उन्होंने आगे कहा कि- "आजकल का जो माहौल है थोड़ा बदल गया है। यह महिलाओं के लिए नहीं है, यह आदमियों के लिए है। आप जानते हैं कि आदमी औरतों को कैसे देखते हैं। वह आपकी बहन, मां और पत्नी हैं। वो मुझे पसंद नहीं है। मैं नहीं चाहता हूं कि उन्हें इन चीजों से गुजरना पड़े।"

पलक ने किया सलमान खान के साथ डेब्यू
बता दें कि, पलक तिवारी ने सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में काम किया है। ये उनकी बतौर एक्ट्रेस पहली फिल्म है। इससे पहले पलक सलमान खान की फिल्म अंतिम में असिस्टेंस डायरेक्टर काम किया था। 

Content Editor: kahkasha

Salman KhanPalak TiwariAap ki adalatsalman khan on Girlskisi ka bhai kisi ki jaanEntertainment News

loading...