main page

Video: 'मेरी तो कभी रही नहीं, लेकिन इनकी आदत छूटती जा रही है..कहते ही सलमान ने इमरान हाशमी को किया KISS

Updated 18 November, 2023 04:19:50 PM

सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर 3 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखा रही है। ऐसे में हाल ही में फिल्म की सफलता से खुश होकर मेकर्स ने एक सक्सेस इवेंट होस्ट किया, जहां सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आए। इस दौरान सलमान ने इमरान को खुलेआम किस कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर 3 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखा रही है। ऐसे में हाल ही में फिल्म की सफलता से खुश होकर मेकर्स ने एक सक्सेस इवेंट होस्ट किया, जहां सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आए। इस दौरान सलमान ने इमरान को खुलेआम किस कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 Bollywood Tadka

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान स्टेज पर कहते हैं कि कैटरीना है इस पिक्चर में तो रोमांस तो बनता है। इसके बाद सलमान कहते हैं अगर फिल्म इमरान का रोल आतिश का नहीं होता तो ये हो ही जाता। ये कहकर भाईजान इमरान की तरफ बढ़ते हैं और उन्हें किस करने की एक्टिंग करते हैं। ऐसे में इमरान का चेहरा शर्म के मारे लाल पड़ जाता है और कैटरीना भी शर्मा जाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिर सलमान कहते हैं कि मेरी आदत तो कभी रही नहीं, लेकिन ऐसा लगता है कि इनकी आदत छूटती जा रही है। सलमान का ये मजाकिया अंदाज देख वहां मौजूद सभी लोग खुशी से झूम उठते हैं और खूब हूटिंग करते हैं। 
 

 

Content Writer: suman prajapati

Salman KhankissedEmraan HashmivideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...